scriptलॉन में चल रही थी पार्टी…अचानक चलने लगीं लाठियां, हुई फायरिंग | Patrika News
गोरखपुर

लॉन में चल रही थी पार्टी…अचानक चलने लगीं लाठियां, हुई फायरिंग

जिले के चिलुआताल थानाक्षेत्र में डीजे बजाने से मना करना मैरेज हाल के मालिक एवं अन्य को भारी पड़ गया। मनबढ़ युवकों ने जमकर उत्पात मचाया और फायरिंग भी किए। पीड़ित की तहरीर पर चिलुआताल थाने में केस दर्ज हो गया है।

गोरखपुरJun 17, 2024 / 11:48 am

anoop shukla

चिलुआताल इलाके के फर्टिलाइजर रोड स्थित गठबंधन लॉन में शुक्रवार रात 12 बजे डीजे बजाने से मना करने पर मनबढ़ों ने केयर टेकर पर जानलेवा हमला कर दिया। बचाने पहुंचे मालिक और कर्मचारी को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया।
आरोप है कि तमंचा से फायर करने के साथ 76 हजार रुपये लूटकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस एक नामजद समेत 15 अज्ञात के खिलाफ बलवा, लूटपाट, जानलेवा हमला की कोशिश, एससी-एसटी समेत अन्य गंभीर धारा में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार, चिलुआताल इलाके के मानबेला, झुंगिया निवासी प्रिंस चौधरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह गठबंधन लॉन के व्यवस्थापक हैं। शुक्रवार रात शाहपुर इलाके के धरमपुर निवासी नितेश राय के पिता की शादी के सालगिरह के उपलक्ष्य में लॉन में प्रोग्राम चल रहा था। प्रोग्राम खत्म होने के बाद रात 12 बजे डीजे बजाने को लेकर कुछ लोग आपस में विवाद कर रहे थे।
उनके द्वारा डीजे बजाने से मना करने पर नितेश अपने साथियों के साथ उनपर हमला कर दिया। पिटाई से वह बेहोश हो गए। शोर सुनकर लॉन के मालिक अनिकेश कौशिक और अन्य कर्मचारी उन्हें बचाने पहुंचे तो वह उनपर भी हमला किया गया। सभी लाठी-डंडा और पंच लिए हुए थे। पुलिस के पहुंचने से पहले तमंचे से फायर करते हुए 76 हजार रुपये लूट कर आरोपी फरार हो गए। पुलिस नितेश राय समेत 15 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Hindi News/ Gorakhpur / लॉन में चल रही थी पार्टी…अचानक चलने लगीं लाठियां, हुई फायरिंग

ट्रेंडिंग वीडियो