scriptthese trains will be cancelled from 25 june till 29 june | यात्रीगण कृपया ध्यान दें:25 जून से 29 जून तक कई ट्रेनें रहेंगी निरस्त,यहां देखें पूरी लिस्ट | Patrika News

यात्रीगण कृपया ध्यान दें:25 जून से 29 जून तक कई ट्रेनें रहेंगी निरस्त,यहां देखें पूरी लिस्ट

समस्तीपुर मंडल में दोहरीकरण के चलते कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है एंवम कई का मार्ग परिवर्तन कर दिया गया है।यात्रा से पहले पूरी जानकारी कर लें।

गोरखपुर

Updated: June 17, 2022 07:46:47 am

रेल यात्रियों के लिए जरुरी खबर है।समस्तीपुर मंडल में दोहरीकरण के चलते ब्लॉक लिया गया है। इसके चलते कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है। तो कुछ ट्रेनों का डायवर्ट किया गया है।रेल यात्रा से पहले यहां देखे पूरी लिस्ट-
train_logo.jpg
,,Petrol-diesel कई पंपों पर नहीं मिल रहा पेट्रोल-डीजल, जहां मिल रहा है वहां लगी भीड़,‘अग्निपथ’ पर युवाओं का फूटा गुस्सा, लगाया जाम, पुलिस ने भांजी लाठियां,,Petrol-diesel कई पंपों पर नहीं मिल रहा पेट्रोल-डीजल, जहां मिल रहा है वहां लगी भीड़,,,,‘अग्निपथ’ पर युवाओं का फूटा गुस्सा, लगाया जाम, पुलिस ने भांजी लाठियां,
निरस्तीकरण-

- गोरखपुर से 25 से 29 जून, 2022 तक चलने वाली 05096 गोरखपुर-नरकटियागंज स्पेशल निरस्त रहेगी।

- नरकटियागंज से 25 से 29 जून, 2022 तक चलने वाली 05095 नरकटियागंज-गोरखपुर स्पेशल निरस्त रहेगी।
शार्ट टर्मिनेशन/शार्ट ओरिजिनेशन

- गोरखपुर से 27 से 29 जून, 2022 तक चलने वाली 05450 गोरखपुर-नरकटियागंज स्पेशल नरकटियागंज के स्थान पर भैरोगंज में शार्ट टर्मिनेट होगी।

- नरकटियागंज से 27 से 29 जून, 2022 तक चलने वाली 05449 नरकटियागंज-गोरखपुर स्पेशल नरकटियागंज के स्थान पर भैरोगंज से चलाई जाएगी।
मार्ग परिवर्तन

- मुजफ्फरपुर से 27 से 29 जून,2022 तक चलने वाली 12557 मुजफ्फरपुर-आनन्द विहार टर्मिनस एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज-गोरखपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग मुजफ्फरपुर-छपरा-गोरखपुर के रास्ते चलाई जाएगी।

- बरौनी से 27 से 29 जून, 2022 तक चलने वाली 19038 बरौनी-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज-गोरखपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग मुजफ्फरपुर-छपरा-गोरखपुर के रास्ते चलाई जाएगी।
- बांद्रा टर्मिनस से 25 से 27 जून, 2022 तक चलने वाली 19037 बांद्रा टर्मिनस-बरौनी एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग गोरखपुर-नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग गोरखपुर-छपरा-मुजफ्फरपुर के रास्ते चलाई जाएगी।

- भागलपुर से 27 जून, 2022 को चलने वाली 09452 भागलपुर-गांधीधाम स्पेशल अपने निर्धारित मार्ग मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज-गोरखपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग मुजफ्फरपुर-छपरा-गोरखपुर के रास्ते चलाई जाएगी।
- मुजफ्फरपुर से 27 जून, 2022 को चलने वाली 15001 मुजफ्फपुर-देहरादून एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज-गोरखपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग मुजफ्फरपुर-छपरा-गोरखपुर के रास्ते चलाई जाएगी।

- मुजफ्फरपुर से 27 एवं 29 जून, 2022 को चलने वाली 12537 मुजफ्फपुर-बनारस एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज-गोरखपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग मुजफ्फरपुर-छपरा-गोरखपुर के रास्ते चलाई जाएगी।
- वाराणसी से 27 एवं 29 जून, 2022 तक चलने वाली 12538 बनारस-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग गोरखपुर-नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग गोरखपुर-छपरा-मुजफ्फरपुर के रास्ते चलाई जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra: महाराष्ट्र में स्टील कारोबारी पर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों रुपये कैश सहित बेनामी संपत्ति जब्तJammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे 3 आतंकी ढेरजगदीप धनखड़ आज लेंगे 14वें उपराष्ट्रपति पद की शपथ, दोपहर 12:30 बजे राष्ट्रपति भवन में होगा समारोहकाले कारनामों को छिपाने के लिए 'काला जादू' जैसे अंधविश्वासी शब्दों का इस्तेमाल करें बंद, राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशानाMaharashtra: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब विभाग बंटवारे का इंतजार, गृह और वित्त मंत्रालय पर मंथन जारीचुनाव में मुफ्त की योजनाओं पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाईRaksha Bandhan 2022: भाइयों के खुशहाल जीवन और समृद्धि के लिए उनकी राशि अनुसार बांधें इस रंग की राखीबिहार सीएम की शपथ लेने के साथ अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके Nitish Kumar, 24 अगस्त को साबित करेंगे बहुमत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.