भारतीय वायुसेना के एयरस्ट्राइक के बाद जयकारे के साथ निकल पड़े इस विवि के छात्र

भारतीय वायुसेना के एयरस्ट्राइक के बाद जयकारे के साथ निकल पड़े इस विवि के छात्र

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 26 Feb 2019, 05:51:58 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

Air strike in POK

भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के ठिकानों बम से उड़ाने की खबर जैसे ही देश में प्रसारित हुई, हर ओर खुशी की लहर दौड़ गई। लोग सड़कों पर उतरकर तिरंगा फहराने लगे, देशभक्ति के जज्बा संग जश्न मनाने लगे। इस घटना के बाद गोविवि के एन सी छात्रावास में भी खुशी की लहर दौड़ गयी। छात्रावास में भारतीय सेना एवं भारत माता की जय के नारे लगे।
छात्रावासियों द्वारा पूरे छात्रावास परिसर में विजय जुलूस निकाला गया एवं पटाखे फोड़े गए। पाकिस्तान में छिपे आतंकवादियों के ऊपर हुए भारतीय सैन्य कार्रवाई खुश सभी छात्रावासी एक समेत स्वर में बोले की भारतीय सेना ईंट का जवाब पत्थर से देना जानती है।
छात्रावास के अभिरक्षक प्रो. अजय शुक्ला ने विजय जुलूस का नेतृत्व किया एवं भारतीय सेना के पराक्रम की सराहना करते हुए भारत द्वारा पाकिस्तान में घुस कर आतंकवादियों को मारे जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह की कार्यवाही ही समय की मांग है।
इस दौरान शशांक राय, अमृत प्रकाश, आशुतोष, अमित, सत्यपाल, अविनाश, वरुण, रविकांत तिवारी, मोहित ,आदि छात्रावासी उपस्थित रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned