scriptभारतीय वायुसेना के एयरस्ट्राइक के बाद जयकारे के साथ निकल पड़े इस विवि के छात्र | This university students celebrates IAF Air strike in POK | Patrika News

भारतीय वायुसेना के एयरस्ट्राइक के बाद जयकारे के साथ निकल पड़े इस विवि के छात्र

locationगोरखपुरPublished: Feb 26, 2019 05:51:58 pm

Air strike in POK

Air strike

भारतीय वायुसेना के एयरस्ट्राइक के बाद जयकारे के साथ निकल पड़े इस विवि के छात्र

भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के ठिकानों बम से उड़ाने की खबर जैसे ही देश में प्रसारित हुई, हर ओर खुशी की लहर दौड़ गई। लोग सड़कों पर उतरकर तिरंगा फहराने लगे, देशभक्ति के जज्बा संग जश्न मनाने लगे। इस घटना के बाद गोविवि के एन सी छात्रावास में भी खुशी की लहर दौड़ गयी। छात्रावास में भारतीय सेना एवं भारत माता की जय के नारे लगे।
छात्रावासियों द्वारा पूरे छात्रावास परिसर में विजय जुलूस निकाला गया एवं पटाखे फोड़े गए। पाकिस्तान में छिपे आतंकवादियों के ऊपर हुए भारतीय सैन्य कार्रवाई खुश सभी छात्रावासी एक समेत स्वर में बोले की भारतीय सेना ईंट का जवाब पत्थर से देना जानती है।
छात्रावास के अभिरक्षक प्रो. अजय शुक्ला ने विजय जुलूस का नेतृत्व किया एवं भारतीय सेना के पराक्रम की सराहना करते हुए भारत द्वारा पाकिस्तान में घुस कर आतंकवादियों को मारे जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह की कार्यवाही ही समय की मांग है।
इस दौरान शशांक राय, अमृत प्रकाश, आशुतोष, अमित, सत्यपाल, अविनाश, वरुण, रविकांत तिवारी, मोहित ,आदि छात्रावासी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो