scriptतीन बच्चों की मां का शादीशुदा युवक पर आया दिल, पहुंच गई प्रेमी के घर, मगर वहां जो हुआ वह हैरान करने वाला था | three child Mother Strange Love story in Up Gorakhpur | Patrika News

तीन बच्चों की मां का शादीशुदा युवक पर आया दिल, पहुंच गई प्रेमी के घर, मगर वहां जो हुआ वह हैरान करने वाला था

locationगोरखपुरPublished: Aug 28, 2019 04:39:31 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

गोरखपुर जिले के एक गांव का है मामला
महिला के बच्चों ने लगाई यह गुहार

Strange Love story

अजीब प्रेम कहानी

गोरखपुर. तीन बच्चों की मां का शादीशुदा युवक पर दिल आ गया, महिला जब अपने प्रेमी के घर पहुंच गई तो वहां जो कुछ हुआ वह हैरान करने वाला था । महिला के युवक के घर पहुंचने पर बवाल होने की जगह महिला का जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत करने वाला कोई और नहीं बल्कि युवक की पत्नी ही थी। इस प्रेम कहानी की हर तरफ चर्चा है । वहीं ग्रामीण इस मामले का विरोध कर रहे हैं, मगर पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया है ।

मिली जानकारी के अनुसार महिला के पति की मौत हो चुकी है । महिला के तीन बच्चे हैं और वह अपने तीनों नाबालिग बच्चों का भरण पोषण कर रही थी, एक दिन महिला का गांव के ही शादीशुदा युवक पर दिल आ गया और लोक लाज की परवाह किये बिना महिला प्रेमी के घर पहुंच गई, मगर सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि घर में मौजूद युवक की पत्नी ने इसका कोई विरोध नहीं किया ।
बच्‍चों को शक, मां की सारी संपत्ति हड़प कर छोड़ देगा प्रेमी
महिला के बच्चों का कहना है कि प्रेमी उसकी संपत्ति को पाना चाहता है और संपत्ति हासिल करने के बाद वह धोखा दे देगा। बच्चों ने कहा कि उसकी मां प्रेमी के बहकाबे में आकर 14 लाख की जमीन बेच चुकी है और बाकी बची जमीन बेचकर प्रेमी के साथ जाना चाहती है । बच्चों की गुहार के बाद ग्रामीणों ने पंचायत भी बुलाई, मगर कोई नतीजा नहीं निकला । पुलिस का कहना है कि मामले में किसी ने शिकायत नहीं की है, जब कोई तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो