पुलवामा शहीदों की याद में तिरंगा यात्रा, भारत माता की जय के साथ शहीदों को किया नमन

सात दिवसीय कार्यक्रम का शुभारंभ

पुलवामा शहीदों की याद में शुक्रवार को शहर में तिरंगा यात्रा निकाली गई। इसी के साथ सात दिनों पर चलने वाले स्मृति समारोह में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए श्रीमद्भागवत कथा भी शुभारंभ किया गया है। कथापाठ महंत श्रीदास महाराज कर रहे।

पुलवामा में एक साल पहले शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की याद में शुक्रवार को तिरंगा यात्रा के साथ नमन किया गया। शहर के दुर्गा मंदिर से निकाली गई। यह यात्रा शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए सुभाष चौक होकर साकेत बिहारी मंदिर पहुंची। भारत माँ की जय के जयकारे के साथ इस यात्रा में सेवानिवृत्त सेना के जवान व तिरंगा सबके आकर्षण का केंद्र रहा। जिस मार्ग से भी यह तिरंगा यात्रा गुजरा सड़क के दोनों ओर लोग शहीदों को नमन करने के लिए पहले से मौजूद रहे। जगह जगह शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इस तिरंगा यात्रा में देश की रक्षा करने वाले सेवानिवृत्त सैनिकों के अतिरिक्त महंत श्रीदास महाराज, विनय जायसवाल, बंका सिंह, हिमांशु गोपाल, समर प्रताप गोप, किशोर यादव, संजय गुप्ता, गुड्डू वर्मा, राजेश टिबरेवाल, नरेंद्र वर्मा, सुरेश गोयल, चंद्रभान कुशवाहा, योगेंद्र जायसवाल, मनीष जायसवाल, संजीव मिश्र आदि लोग मौजूद रहे।

Pulwama
धीरेन्द्र विक्रमादित्य Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned