scriptगोरखपुर में ट्रैफिक इंस्पेक्टर की खुलेआम गुंडई, स्टेडियम में कोच पर बरसाईं लाठियां | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में ट्रैफिक इंस्पेक्टर की खुलेआम गुंडई, स्टेडियम में कोच पर बरसाईं लाठियां

रीजनल स्टेडियम में बुधवार की शाम वर्दी में यातायात पुलिस और कोच के बीच मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया प्रसारित हुआ। जांच करते हुए कैंट पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने उठा लाई।प्रसारित वीडियो में दिख रहे यातायात दारोगा की पहचान राकेश कुमार के रूप में हुई है। उनका बेटा वेटलिफ्टिंग का खिलाड़ी है। आरोप है कि शाम को वह स्टेडियम में अभ्यास करने पहुंचा था। इस दौरान पावरलिफ्टिंग और वेटलिफ्टिंग के खिलाड़ी व कोच आपस में भिड़ गये।

गोरखपुरJun 20, 2024 / 09:33 am

anoop shukla

बुधवार की शाम रीजनल स्पोर्ट्स स्टेडियम का नजारा कुछ अलग ही था। यहां घुसकर एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर एक कोच पर लाठियां बरसाए जा रहा था।बीच बचाव करने आए खिलाड़ियों पर भी टीआई और अन्य आधा दर्जन बाहरियों ने लाठियां बरसाई।
पुलिसकर्मी द्वारा पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि मारपीट में टीआई के साथ उसका बेटा भी शामिल था। इस मामले में घायल कोच ने कैंट थाने में तहरीर दी है।
रीजनल स्टेडियम में पॉवरलिफ्टिंग के कोच प्रवीण कुमार उर्फ राजू ने तहरीर में लिखा है कि बुधवार की शाम करीब पांच बजे वह पॉवरलिफ्टिंग हॉल के सामने खिलाड़ियों को दिशा-निर्देश दे रहा था। इसी दौरान कुछ बाहरी युवक वहां पहुंच गए और किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। उसने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की तभी ट्रैफिक इंसपेक्टर वहां पहुंच गया। प्रार्थी को गालियां देते हुए वे लोग ललकारने लगे। इसके बाद बाहर से आए युवकों ने उसे लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। खिलाड़ी बीचबचाव करने आए तो उन्हें भी बुरी तरह से पीटा गया। पिटाई से कोच वहीं बेसुध होकर गिर पड़ा। इसी दौरान किसी ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर हमलावर वहां से भागे। घायल कोच और खिलाड़ियों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया।
अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कोच प्रवीन कुमार कैंट थाने पहुंचा और तहरीर दी। बताते हैं कि तहरीर देने के बाद काफी देर तक वह केस दर्ज किए जाने की मांग को लेकर अड़ा रहा।

Hindi News/ Gorakhpur / गोरखपुर में ट्रैफिक इंस्पेक्टर की खुलेआम गुंडई, स्टेडियम में कोच पर बरसाईं लाठियां

ट्रेंडिंग वीडियो