scriptगोरखपुर में दर्दनाक हादसा…आटा चक्की की बेल्ट में फंस कर बच्चे की मौत: | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में दर्दनाक हादसा…आटा चक्की की बेल्ट में फंस कर बच्चे की मौत:

गोरखपुर में दर्दनाक हादसा हो गया, यहां आटा चक्की में फंस कर मासूम की दर्दनाक मौत हो गई, परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने आटा चक्की मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया।

गोरखपुरJun 28, 2024 / 06:22 pm

anoop shukla

शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया, यहां आटा चक्की के बेल्ट में फंसकर 8 साल के मासूम की मौत हो गई। जिस घर में आटा चक्की चल रही थी, मासूम उसी घर के ऊपरी मंजिल में रहता था। चक्की मलिक मशीन चलाकर अंदर कमरे में चला गया।इस बीच मासूम खेलते हुए चक्की के पास आ गया। अचानक बेल्ट में फंसकर मशीन में खींच गया। इससे उसकी मौत हो गई। चक्की मालिक ने जब बच्चे को फंसा हुआ देखा। तब वह मौके से भाग निकला। यह घटना सहजनवां इलाके के पिपरौली गांव की है।
इस हादसे की जानकारी जब परिजनों को हुई तो घर में चीख-पुकार मच गई। परिजनों ने पुलिस बुलाई। पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मासूम के परिजनों ने आटा-चक्की मालिक के खिलाफ पुलिस को लिखित तहरीर दी। हालांकि, अभी इस मामले में पुलिस ने केस नहीं दर्ज किया।
आसिफ के पिता सफीक पिछले कई साल से किराये के घर में रहते रहे। उस मकान के नीचे मकान मालिक अपनी आटा चक्की चलता रहा था। गुरुवार शाम 7 बजे आसिफ खेलने के लिये नीचे उतरा। उसका पैर चक्की के बेल्ट में फंस गया। वह घायल हो गया। जब लहूलुहान बच्चे को चक्की मलिक रामज्ञा सिंह ने देखा तो बच्चे को बचाने की बजाए उसको तड़पता छोड़कर भाग गया। बाद में बच्चे की मौत हो गई।
परिजनों ने बताया- चक्की मलिक की लापरवाही से यह दुर्घटना हुई है। वह अक्सर ही मशीन को चालू कर के गायब हो जाता है। कुछ दिनों पहले ही किराये को लेकर मकान मालिक और आसिफ के पिता सादिक के बीच कुछ कहा-सुनी भी हुई थी।

Hindi News/ Gorakhpur / गोरखपुर में दर्दनाक हादसा…आटा चक्की की बेल्ट में फंस कर बच्चे की मौत:

ट्रेंडिंग वीडियो