script

Truck loot नकली सेल टैक्स अफसर बनकर पहुंचे जांच करने, दो ट्रक सुपारी लूट ले गए

locationगोरखपुरPublished: Jul 07, 2019 07:27:25 pm

-सुपारी लदे दो ट्रकों को अधिकारी बनकर लूट ले गए थे-गोरखपुर पुलिस ने बड़हलगंज क्षेत्र से किया आरोपी को गिरफ्तार- अभी भी कई आरोपी पकड़ से बाहर

truck loot

Truck loot नकली सेल टैक्स अफसर बनकर पहुंचे जांच करने, दो ट्रक सुपारी लूट ले गए

सेल टैक्स आफिसर बनकर सुपारी लूटने वाला नटवरलाल पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने बीस बोरी सुपारी भी इस ‘नटवरलाल’ से बरामद कर लिया है।

पुलिस ने इस तरह पकड़ा सुपारी लूटने वाले को
27 मई को सुपारी लदा दो ट्रक गोरखपुर से गुजर रहा था। जांच के बहाने कुछ लोगों ने इस दोनों ट्रकों के ड्राइवर व खलासी को बंधक बनाकर सुपारी लूट ली थी। ट्रक रोकवाने वाले खुद को सेल टैक्स अधिकारी बता रहे थे। पीड़ित ड्राइवर ने गोरखपुर पुलिस को सूचित किया तो मामले में कार्रवाई शुरू हुई।
पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए कुछ दिन पूर्व आजमगढ़ से इस लूटकांड में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार किया था लेकिन नकली सेल टैक्स अधिकारी पकड़ से बाहर था।
रविवार को मीडिया को पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को मुखबीर के जरिए उनको सूचना मिली थी कि सुपारी कांड का मुख्य अभियुक्त जो नकली सेल टैक्स अधिकारी ( Fake Sale tax Officer) बना हुआ था, वह किसी घटना को अंजाम देने के लिए गोरखपुर में है। बड़हलगंज-देवरिया रोड पर पुलिस ने जाल बिछाकर उसे धर दबोचा। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया व्यक्ति बलिया का रहने वाला जय प्रकाश सिंह उर्फ पिंटू है, जिसे ट्रक ड्राइवर ने पहचान किया।
 

पकड़े गए आरोपी ने बयां की ट्रक लूट की कहानी

पुलिस के अनुसार आरोपी जय प्रकाश सिंह ने सुपारी लदे ट्रक लूटकांड की पूरी कहानी बयां की। जय प्रकाश ने बीस बोरी सुपारी अपने घर से बरामद कराया। जय प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथी बलिया के प्रवीण सिंह के कहने पर घटना को अंजाम दिया। इस घटना में उसके साथ प्रवीण सिंह के अलावा सिंटू पांडेय भी था जो ड्राइवर है। इसके अलावा कल्लू पंडित, राजू खान, लीला पंजाबी सहित दो अन्य भी थे। स्विफ्ट कार व स्कार्पियो गाड़ी से वे लोग फोरलेन पर भाटपार के पास ट्रक लूट ले गए थे।
 

ट्रेंडिंग वीडियो