टीटीई ने टिकट मांगा तो गुस्साएं युवकों ने ताबड़तोड़...

टीटीई ने टिकट मांगा तो गुस्साएं युवकों ने ताबड़तोड़...

Dheerendra Vikramadittya | Publish: Jan, 15 2019 01:59:09 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


सप्तक्रांति एक्सप्रेस की घटना

बिहार के मुजफ्फरपुर से आनंद विहार जा रही सप्तक्र्रांति एक्सप्रेस में टिकट मांगने पर मनबढ़ों ने टीटीई पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। ट्रेन की रफ्तार धीमी होने की वजह से वारदात करने के बाद फरार हो गए। घटना कप्तानगंज के पास की है। टीटीई को रेलवे के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मुजफ्फरपुर से दिल्ली के आंनद विहार जाने वाली 12557 सप्तक्रांति एक्सप्रेस सोमवार को कुशीनगर के कप्तानगंज पहुंची थी। वहीं पर एस 10 में दो युवक दाखिल हुए। टीटीई अंजनी कुमार ने दोनों युवकों से टिकट मांगी तो दोनों ने टिकट नहीं होने की बात कही। टीटीई ने टिकट नहीं होने पर पेनाल्टी करने की बात कही। युवकों ने ऐसा करने से मना किया। दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई।
पीड़ित टीटीई अंजनी कुमार के अनुसार बिना टिकट चलने की सूचना उन्होंने कंट्रोलरूम में देनी चाही तो दोनों युवक उनसे उलझते हुए एक ने चाकू मार दी और फरार हो गए।
घायल टीटीई को यात्रियों ने बैठाया और कंडक्टर को सूचित भी किया। कंडक्टर ने सूचना आगे दे दी। ट्रेन जैसे ही गोरखपुर पहुंची, पहले से मौजूद डाॅक्टर्स ने घायल को रेलवे अस्पताल पहुंचाया।
उधर, इस घटना से आक्रोशित टीटीई एसोसिएशन ने सुरक्षा की मांग की है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned