दो सहेलियों में हुआ प्यार तो घर भागकर पहुंचीं लुधियाना, दोनों करना चाहती थीं समलैंगिक विवाह

  • लुधियाना से पकड़कर लाई पुलिस, शादी पर अड़ीं दोनों
  • पुलिस ने बालिग सहेली अपहरण के आरोप में जेल भेजा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर. दो सहेलियां साथ पढ़ते-पढ़ते आपस में प्रेम कर बैठीं और शादी कर घर से भाग निकलीं। जब घरवालों को इस बात का पता चला तो उन्होंने पुलिस को शिकायत की, जिसके बाद पुलिस उन्हें लुधियाना से खोजकर लाई तो पता चला कि दोनों समलैंगिक हैं। घरवालों के काफी समझाने के बाद भी जब दोनों अपनी जिद पर अड़ी रहीं तो पुलिस ने एक बालिग सहेली को अपहरण के चार्ज में कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


गोरखपुर के गीडा थाना क्षेत्र की एक महिला की ओर से पुलिस को तहरीर मिली थी कि उनकी नाबालिग पुत्री का अपहरण उसी के साथ पढ़ने वाली उसकी बालिग सहेली और उसके परिवार के लोगों ने कर लिया है। जब पुलिस जांच में जुटी तो समलैंगिकता का मामला सामने आया। आखिरकार पुलिस को दोनों लुधियाना में मिल गईं। दोनों को गोरखपुर लाया गया, जहां परिवार के लोगों ने दोनों को काफी समझाया, पर वो शादी की जिद पर अड़ी रहीं।


आखिरकार जब वो नहीं मानीं तो पुलिस ने अपहरण के आरोप में बालिग सहेली को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इस मामले में स्थानीय चौकी प्रभारी ने मीडिया से कहा है कि मामला समलैंगिकता से जुड़ा है और दोनों में से एक नाबालिग है। नाबालिग लड़की की मां ने अपहरण का मुकदमा लिखाया था इसलिये कार्रवाई की गई।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned