फर्जी असलहा लाइसेंस प्रकरण में पूर्व असलहा बाबू और सपा नेता गिरफ्तार

फर्जी असलहा लाइसेंस प्रकरण में पूर्व असलहा बाबू और सपा नेता गिरफ्तार

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 22 Sep 2019, 02:25:41 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

  • अबतक 12 लोगों की गिरफ्तारियां हो चुकी हैं
  • गोरखपुर में बडे़ पैमाने पर फर्जी लाइसेंस बनवाने का चल रहा था धंधा

मुख्यमंत्री के जिले में फर्जी असलहा लाइसेंस फर्जीवाड़े में पुलिस को एक और सफलता मिली है। शनिवार को पुलिस ने पूर्व असलहा बाबू विजय प्रकाश श्रीवास्तव और कथित सपा नेता मोहम्मद आजम को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। सपा नेता मोहम्मद आजम पर फर्जी लाइसेंस बनवाने व पिस्टल खरीदने का आरोप है। गिरफ्तार पूर्व असलहा बाबू पर भी फर्जी असलहा लाइसेंस गैंग में सक्रिय रहने के साथ खुद अपने नाम पर भी फर्जी असलहा जारी कराने का आरोप है। पुलिस अभी इस गैंग के 12 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।
एसआईटी प्रभारी/सीओ कैंट रोहन प्रमोद बोत्रे ने पूर्व असलहा बाबू विजय प्रकाश श्रीवास्तव व सपा नेता मोहम्मद आजम की गिरफ्तारी की बात कही है।

Read this also: आजम खान की भैसों को खोजने वाली यूपी पुलिस अब इस जिले में खोज रही बकरी!

14 अगस्त को फर्जी शस्त्र लाइसेंस गैंग का हुआ था पर्दाफाश

14 अगस्त को गोरखपुर में शस्त्र लाइसेंस का फर्जीवाड़ा सामने आया था। पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले तनवीर नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। बाद में गोपी उर्फ शमशेर, विकास तिवारी, रवि गन हाउस के संचालक रवि प्रकाश पाण्डेय, शमशाद आलम, प्रणव प्रताप, विजय प्रताप को गिरफ्तार किया। इनकी गिरफ्तारी के बाद असलहा बाबू रहे राम सिंह व अशोक गुप्ता तथा कम्प्यूटर ऑपरेटर अजय गिरी को भी गिरफ्तार कर लिया। जबकि पूर्व असलहा बाबू विजय प्रकाश श्रीवास्तव बांछित था।

Read this also: प्रधान करता था अपनी दो बेटियों के साथ रेप, एक दिन कमरे में पहुंच गई मां तो...

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned