scriptरात में खाना खाकर सोई दो बहने मृत मिली, तीसरी गंभीर…परिवार में कोहराम | Two sisters who slept after eating dinner were found dead, the third one is serious… uproar in the family | Patrika News
गोरखपुर

रात में खाना खाकर सोई दो बहने मृत मिली, तीसरी गंभीर…परिवार में कोहराम

गोरखपुर में बड़ी घटना हो गई है, यहां दक्षिणी क्षेत्र के बांसगांव थानाक्षेत्र स्थित एक गांव में तीन बहने रात में खाना खाकर सोई थी, सुबह के समय दो बहने मृत मिली जबकि सबसे छोटी बहन परिवार वालों की सजगता से सही समय इलाज मिलने से बच गई।

गोरखपुरJun 23, 2024 / 01:04 pm

anoop shukla

जिले के के बांसगांव थानाक्षेत्र स्थित बैदोली बाबू गांव में सुबह बड़ी घटना हो गई। एक घर में रह रही तीन बच्चियों में दो की मौत हो गई और एक गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।
लोग जहरीले पदार्थ के सेवन की आशंका जता रहे हैं। हालांकि, पुलिस को मौके से एक लोटे में जहरीले पदार्थ का खाली डिब्बा मिला है। फॉरेंसिंग की टीम इसे सील कर अपने साथ लेते गई है।
बैदौली बाबू गांव में रोहित जायसवाल का घर है। वो अपने पत्नी के साथ बंगलुरू में रहते हैं। इनके तीन बच्चियां, पलक(6), रीति( 12) और अप्सरा(14) ये अपने मौसी के यहां रहती थीं। दो दिन पहले तीनों बच्चियां गांव में आई थी और एक दो दिन में पिता रोहित भी आने वाले थे।
गांव वालों ने बताया कि पिता ने बच्चियों को अपने साथ बंगलुरू ले जाने की बात बोलकर घर बुलवाया था। गांव में ही दूसरी जगह बच्चियां के बाबा और दादी भी रहते हैं। गांव वालों के मुताबिक, रात में बच्चियां खाना खाकर सोने चली गई।
सुबह करीब 5 से 6 बजे के बीच बड़ी बेटी अप्सरा अपने दादा के पास आई और बहनों के नहीं उठने की बात कही। जाकर देखा तो एक बहन रीति की मौत हो चुकी थी। इसी बीच बड़ी बहन की भी अचानक तबीयत बिगड़ने लगी और उसे गांव वाले उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई।
जबकि तीसरी बच्ची ने घर पर ही उल्टी कर दी थी, जिससे चिकित्सकों ने उसकी स्थिति सुधार ली। बताया जा रहा है कि वो अभी खतरे से बाहर है। लेकिन, छोटी होने की वजह से उपचार और चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया है। मौके पर एसपी उत्तरी और बांसगांव थाने की पुलिस के साथ फॉरेसिंक विभाग की टीम भी जांच कर रही है।

Hindi News/ Gorakhpur / रात में खाना खाकर सोई दो बहने मृत मिली, तीसरी गंभीर…परिवार में कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो