scriptराप्ती नदी में डूबे दो किशोर, एक की लाश मिली | two teens immersed in Rapti River | Patrika News

राप्ती नदी में डूबे दो किशोर, एक की लाश मिली

locationगोरखपुरPublished: Jun 11, 2016 10:47:00 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

एक किशोर का शव  निकाला गया, दूसरे की तलाश जारी

death

death

गोरखपुर. गर्मी से राहत पाने नदी में नहाने गए दो किशोर शनिवार को डूब गए। कई घंटों के अथक प्रयास के बाद एक शव को ढूंढ़ा जा सका। दूसरे की तलाश जारी थी।

बच्चों के डूबने की सूचना मिलते ही सहजनवा के एसडीएम, तहसीलदार व एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची हुई थी। शाम को सांसद आदित्यनाथ भी मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। 

खजनी क्षेत्र के छपिया गांव निवासी सुरेंद्र यादव का दूसरे नम्बर का पुत्र संदीप यादव 16 अपने छोटे भाई संजू को मामा के घर छोड़ने गया था। भाई को छोड़ने के बाद वायस आते समय उसके दोस्त मिल गए। फिर गांव के ही मित्र दीपू के साथ संदीप बरहुआ के पास राप्ती नदी में नहाने चला गया। दोनों कपड़ा, साइकिल और मोबाइल को किनारे रख कर नहाने लगे। तैरते तैरते गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। डूबते किशोर चिल्लाने लगे। 

आवाज़ सुन आसपास के लोग बचाने को दौड़े। लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। पुलिस पहुची, तत्काल गोताखोरों को तलाश में लगाया गया। कई अधिकारी भी पहुँच गए। एनडीआरएफ भी पहुंची। टीम ने स्टीमर से तलाश शुरू की। करीब तीन घंटे की खोज के बाद संदीप की लाश मिली। दीपू का पता नहीं चल सका था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो