scriptयूपी के इस बड़े राजनैतिक संगठन का नेता कराता है गौ तस्करी, पुलिस के हत्थे चढ़े छह तस्कर | Ulema council leader involve in smuggling of cow, Police reveals | Patrika News

यूपी के इस बड़े राजनैतिक संगठन का नेता कराता है गौ तस्करी, पुलिस के हत्थे चढ़े छह तस्कर

locationगोरखपुरPublished: Oct 13, 2019 12:56:36 pm

नाम सामने आते ही पुलिस के भी होश हुए फाख्ता

cow_traffic_rule.jpeg
सफेशपोशों की सरपरस्ती में पशुतस्करी चरम पर है। उलेमा कौंसिल का नेता पशु तस्करी जोर शोर से करा रहा है। पुलिस की पशु तस्करों से की गई पूछताछ में यह सच सामने आया है। बरहज पुलिस ने बरहज क्षेत्र में गिरफ्तार छह पशु तस्करों के माध्यम से सरगना तक पहुंचने की कोशिश में उलेमा कौंसिल के नेता का नाम सामने आया है।
Read this also: इस एप से कराईए बस टिकट बुक, पाइए खूब सारा कैशबैक

पुलिस ने शुक्रवार को बरहज क्षेत्र के करुअना के पास दो ट्रक में 37 बैलों के साथ छह तस्करों को पकड़ा गया था। पुलिस के अनुसार पशु तस्‍कर दो ट्रकों में पशुओं को लादकर ले जा रहे थे। उन्‍हें रोकने का प्रयास किया तो ट्रक रोकने के बजाय उसकी रफ्तार बढ़ा दी। ट्रक का पीछा कर रहे पुलिसवालों को कुचलने की भी कोशिश तस्करों ने की। हालांकि, पुलिस ने किसी तरह इनको गिरफ्तार कर लिया।
थानाध्यक्ष गिरिजेश कुमार तिवारी ने बताया कि जौनपुर के परसिया बाजार गांव के राजेन्द्र यादव, गुड्डू यादव ग्राम शाहगंज जौनपुर, सलमान ग्राम बक्सखेड़ा थाना अचलगंज उन्नाव, रिंकू यादव ग्राम सुल्तानपुर धुंधुरी थाना सरपतहा जौनपुर, सरताज ग्राम करारी कौशाम्बी, सद्दू यादव ग्राम दौलतपुर कौशाम्बी, रोहित यादव ग्राम सुल्तानपुर घुघुरी जौनपुर को गिरफ्तार किया गया है।
थानाध्यक्ष के अनुसार पशु तस्करों से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो सरगना का नाम सामने आया। पशु तस्करी का सरगना उलेगा कौंसिल का एक नेता बताया जा रहा है। पुलिस ने नाम गुप्त रखकर सरगना के खिलाफ सबूत एकत्र करना शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो