scriptCM योगी आदित्यनाथ से मिले केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी और कमलेश पासवान | Patrika News
गोरखपुर

CM योगी आदित्यनाथ से मिले केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी और कमलेश पासवान

शुक्रवार को गोरखपुर के दो दिनों के दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शनिवार को बांसगांव और महराजगंज सांसद/केंद्रीय मंत्री मुलाकात किए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने दोनो का कुशलक्षेम भी पूछा।

गोरखपुरJul 06, 2024 / 04:43 pm

anoop shukla

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी और केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश पासवान ने शनिवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट की तथा मुख्यमंत्री ने दोनों केंद्रीय राज्यमंत्रियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दीं।

केंद्रीय मंत्रियों ने सीएम से को शिष्टाचार भेंट

केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी महराजगंज के 7वीं बार सांसद चुने गए मिली जानकारी के मुताबिक, केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी महराजगंज के 7वीं बार सांसद चुने गए हैं और उन्हें मोदी सरकार में दूसरी बार केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री बनाया गया है जबकि बांसगांव से लगातार चौथी बार सांसद चुने गए कमलेश पासवान को पहली बार केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री बनाया गया है। दोनों राज्यमंत्रियों ने शनिवार को गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर गुरु गोरखनाथ का दर्शन पूजन करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिनंदन किया।मोदी सरकार में मंत्री बनने पर CM योगी ने कमलेश व पंकज को दी बधाई योगी ने पंकज चौधरी और कमलेश पासवान को केंद्र सरकार में मंत्री बनने पर बधाई दी। इस दौरान उनके मध्य पूर्वांचल और समूचे उत्तर प्रदेश के विकास को लेकर कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर वार्ता हुई। दोनों राज्यमंत्रियों ने लोकसभा चुनाव में सतत मार्गदर्शन के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त किया।

Hindi News/ Gorakhpur / CM योगी आदित्यनाथ से मिले केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी और कमलेश पासवान

ट्रेंडिंग वीडियो