scriptपत्नी ने ली शपथ, पति को जेल से बाहर तबतक नहीं निकालेगी जबतक निर्दाेष साबित नहीं होता | UP Police plant fake smuggling case on man, wife seeking for justice | Patrika News

पत्नी ने ली शपथ, पति को जेल से बाहर तबतक नहीं निकालेगी जबतक निर्दाेष साबित नहीं होता

locationगोरखपुरPublished: Oct 01, 2019 02:35:19 am

The Reality of People’s friendly Police
शराब तस्करी के आरोप में फर्जी तरीके से फंसाए जाने का आरोप
पुलिस पर मनगढ़त तरीके से कहानी रच एक व्यक्ति को जेल भेजने का आरोप
कुशीनगर के तरयासुजान क्षेत्र का मामला

पत्नी ने ली शपथ, पति को जेल से बाहर तबतक नहीं निकालेगी जबतक निर्दाेष साबित नहीं होता

पत्नी ने ली शपथ, पति को जेल से बाहर तबतक नहीं निकालेगी जबतक निर्दाेष साबित नहीं होता

सनातन परंपरा का इतिहास गवाह रहा है कि जब भी पतियों पर किसी प्रकार की आंच आई है, पत्नी ने साक्षात काल से भी जूझने में कोई झिझक नहीं दिखाई है। यूपी की एक महिला भी अपने पति को निर्दाेष साबित करने के लिए अनोखी लड़ाई लड़ रही है। महिला के पति को पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में जेल भेज दिया है। पत्नी का कहना है कि उनका पति निर्दाेष है और पुलिस ने फर्जी मामले में फंसाया है। परिजन इसे सत्य की लड़ाई बताते हुए जेल भेजे गए व्यक्ति का जमानत से इनकार कर दिया है। पत्नी का कहना है कि उसके पति निर्दाेष हैं और जबतक जांच में सच सामने नहीं आएगा तबतक जमानत नहीं कराएंगे। पत्नी की मांग है कि उसके पति के उस दिन का फोन लोकेशन व सीडीआर रपट भी जांच में शामिल हो।
Read this also: दहला बनारस, एसडीएम आॅफिस के सामने असलहा लहराते हुए बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में दौड़ा मारी गोली

सरकारी अस्पताल में गए थे दवा कराने, पुलिस ने शराब तस्कर बता जेल भेज दिया
बीते 16 सितंबर को कुशीनगर के तरयासुजान थानाक्षेत्र में शराब लदी एक वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बनवरिया के पास हुए इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मेंहदिया के बृजनंदन राय व बब्लू राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी शराब के कारोबारी हैं और इनके द्वारा ही दुर्घटना को अंजाम दिया गया। जबकि बृजनंदन राय की पत्नी का कहना है कि उनके घर के एक सदस्य की तबीयत खराब थी। रात के तकरीबन डेढ़ बजे तमकुहीराज अस्पताल पर वे लोग गए थे। पुलिस ने जबरिया बृजनंदन राय व बब्लू राय को पकड़ लिया और शराब का कारोबारी बनाकर जेल भेज दिया।
Read this also: Shardiya Navratri यहां कलश स्थापना के पहले होता है नाथजी का पूजन कर अस्त्र-शस्त्र लेकर निकलते हैं पुजारी और छात्र

पत्नी बोली, निर्दोष हैं पति, जमानत लेकर नहीं आएंगे बाहर, पुलिस जांच कर बरी कराए
बृजनंदन राय की पत्नी रीना राय का कहना है कि उनके पति निर्दाेष हैं। वह अस्पताल में दवा कराने गए थे। पुलिस ने फर्जी तरीके से पकड़कर जेल भेज दिया। वह अपने पति का तबतक जमानत नहीं कराएंगी जबतक पुलिस जांच कर उनको बाइज्जत बरी नहीं करती है। रीना के अनुसार इस प्रकरण में पकड़े गए दोनों बेकसूर हैं। पुलिस उनके पति का उस दिन का लोकेशन ट्रेस करे। उनके फोन का काॅल डिटेल लेकर निष्पक्ष जांच करे ताकि मामले में न्याय मिल सके। उन्होंने उच्चाधिकारियों से मांग की है कि इस मामले में किसी दूसरी एजेंसी से जांच कराई जाए ताकि मामले में उनको न्याय मिल सके।
रीना ने दोहराया है कि वह अपने पति की जमानत नहीं कराएंगी। पुलिस जांच कर न्यायालय में 169 की रिपोर्ट देकर उनके पति को बरी कराएगी।
Read this also:

ट्रेंडिंग वीडियो