scriptयुवती के कमरे पर तीन साल से आता था सिपाही, एक दिन… | UPP constable alleged rape case, PG student registered case | Patrika News

युवती के कमरे पर तीन साल से आता था सिपाही, एक दिन…

locationगोरखपुरPublished: Mar 18, 2019 03:20:54 am

 
एसएसपी तक पहुंचा मामला

rape

Police Rapes

बहराइच में तैनात एक सिपाही पर गोरखपुर में दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। आरोप है कि कुशीनगर की एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। बाद में शादी से मुकर गया। छात्रा की शिकायत पर एसएसपी ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे।
पीड़िता की तहरीर के मुताबिक कुशीनगर जिले के पडरौना में छात्रा की मुलाकात सूरज रावत से हुई थी। सूरज तब बेरोजगार युवा था। छात्रा एक प्राइवेट जाॅब करती थी। छात्रा जहां काम करती थी सूरज का वहां आना जाना था। धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ी। 2016 में सूरज पुलिस विभाग में सिपाही बन गया। सूरज ने युवती को गोरखपुर पढ़ने के लिए लाया। गोरखनाथ क्षेत्र में छात्रा कमरा लेकर रहने लगी। सिपाही का यहां आना जाना रहा। आरोपी सिपाही ही सारा खर्च वहन करता रहा। उसी ने उसके बीए व एमए कराया। पीड़िता के अनुसार आरोपी सिपाही शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच वह गर्भवती हो गई। छात्रा ने शादी का दबाव बनाया तो सिपाही ने दवा खिला दी। इसके बाद छात्रा ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ हुआ। आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो