scriptगोरखपुर में पेट्रोल की जगह मिलने लगा पानी, ग्राहकों ने किया जमकर हंगामा | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में पेट्रोल की जगह मिलने लगा पानी, ग्राहकों ने किया जमकर हंगामा

गोरखपुर शहर के एक पेट्रोल पंप पर ग्राहकों ने जम कर बवाल काटा, मामला था की उनकी गाड़ियों में पेट्रोल की जगह पानी डाला गया। जीतने भी ग्राहक वहां से पेट्रोल भरवा कर ले गए थोड़ी देर बाद एक एक कर सभी जुटने लगे सिर पंप के मैनेजर से सारी बाते बताएं, लेकिन मैनेजर मानने को तैयार नहीं था।

गोरखपुरJun 27, 2024 / 09:02 am

anoop shukla

महानगर के गोलघर स्थित काली मंदिर के पास इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर गाड़ियों में पेट्रोल की जगह पानी भरने से ग्राहकों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना है आपूर्ति विभाग के अधिकारियों के साथ इंडियन ऑयल के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पेट्रोल का वितरण ठप करा दिया गया। पेट्रोल की जगह टंकी में पानी भरे जाने की शिकायतों की जांच की जा रही है।
काली मंदिर के पास इंडियन ऑयल का गणेश दास राम गोपाल के नाम से पेट्रोल पंप है। बुधवार की दोपहर बाद कुछ ग्राहकों ने पेट्रोल में पानी मिलने को लेकर शिकायत की। पंप मैनेजर इसे स्वीकारने को तैयार नहीं थे। देखते ही देखते दर्जन भर ग्राहक शिकायत लेकर पहुंच गए। एक ग्राहक ने बताया कि 1000 रुपये का पेट्रोल भराया था। गाड़ी 100 मीटर आगे ही बंद हो गई। मैकेनिक को दिखाने पर बताया कि पेट्रोल में पानी मिला हुआ है। जिससे यह दिक्कत हुई है।
दूसरे ने बताया कि पेट्रोल में पानी मिले होने की सूचना पर पंप मालिक स्वीकारने को तैयार नहीं है। पंप मालिक भ्रष्टाचार कर रहे हैं। एक अन्य ग्राहक ने बताया कि 105 रुपये का पेट्रोल भराने के बाद गाड़ी बंद हो गई। सर्विस सेंटर लेकर गए तो वहां बताया पेट्रोल में पानी मिला हुआ है। जिससे परेशानी हुई है। उधर, मौके पर पहुंचे आपूर्ति विभाग के अधिकारी ने एक-एक ग्राहकों की शिकायत दर्ज की।
मौके पर जांच करने पहुंचे आपूर्ति विभाग के अधिकारी ने बताया कि पंप मैनेजर के मुताबिक, पंप को लेकर कुछ निर्माण कार्य हुआ है। हो सकता है पंप में लीकेज से पानी चला गया हो। जिससे शिकायत मिल रही है। फिलहाल पेट्रोल के वितरण को रोक दिया गया है। इंडियल ऑयल के अधिकारी पंप से पानी निकलने के मामले की जांच कर रहे हैं। पेट्रोल पंप के कारोबार से जुड़े लोगों का कहना है कि बारिश के मौसम में पंप में नमी आने से पेट्रोल में मिला इथेनाल खुद को अलग कर लेता है। जो पानी की तरह दिखने लगता है।
जिला पूर्ति अधिकारी रामेंद्र प्रताप सिंह ने बताया की पेट्रोल पंप से पानी निकलने की शिकायत के बाद पेट्रोल पंप से वितरण रोक दिया गया है। पंप मालिक को नोटिस देकर जवाब मांगा गया है। मामले की विस्तृत जांच की जाएगी।

Hindi News/ Gorakhpur / गोरखपुर में पेट्रोल की जगह मिलने लगा पानी, ग्राहकों ने किया जमकर हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो