पति ने फोन पर ऐसा क्या कह दिया कि पत्नी ने उठा लिया ये कदम

पति ने फोन पर ऐसा क्या कह दिया कि पत्नी ने उठा लिया ये कदम
woman Suicied Attempt

Sarweshwari Mishra | Updated: 06 Sep 2019, 11:31:59 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

शादी के करीब तीन माह पहले ससुराल वालों की प्रताड़ना से त्रस्त प्रीति सिंह मायके आ गई

गोरखपुर. यहां एक विवाहिता ने पति से फोन पर हुए विवाद के बाद आत्महत्या की कोशिश की। महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। गंभीर रूप से घायल विवाहिता का सिंह मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है, महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

गोरखपुर के सहजनवां क्षेत्र के ग्राम टिकारिया निवासी साधु सिंह ने अपनी 27 वर्षीय पुत्री प्रीति की शादी तीन साल पहले संत कबीर नगर जनपद के खलीलाबाद थाना अंतर्गत ग्राम चौरी निवासी अमर सिंह के साथ की थी। दोनों से एक बच्ची पैदा हुई। करीब तीन माह पहले ससुराल वालों की प्रताड़ना से त्रस्त प्रीति सिंह मायके टिकरिया आ गई।

इस बीच पति का फोन आया तो प्रीति ने उठाया। दो मिनट की वार्ता के बाद आवाजें ऊंची हो गई और मोबाइल पर ही पति पत्नी के बीच तीखी बहस होने लगी। प्रीति ने मोबाइल पटक दिया और घर से बाहर निकली। डोमहर में ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की कोशिश की। दुर्घटना में प्रीति का बायां पैर कट गया और शरीर के कई हिस्सों से खून बहने लगा। चालक ने ट्रेन रोक दी और घटना की जानकारी आरपीएफ पोस्ट गोरखपुर व स्टेशन मास्टर को दी।

आरपीएफ जवान एंबुलेंस लेकर पहुंचे और सीएचसी ठर्रापार जिला अस्पताल होते हुए प्रीति सिंह मेडिकल कॉलेज में भर्ती हुई। डॉक्टरों के मुताबिक प्रीति की हालत गंभीर बनी हुई है। माता पिता संग सभी रिश्तेदर इस बात को लेकर परेशान हैं कि आखिर मोबाइल फोन पर पति अमर सिंह ने ऐसा क्या कहा कि पत्नी प्रीति सिंह ने आत्मघाती कदम उठा लिया और ट्रेन के आगे कूद गई।

मायके वालों ने अमर सिंह को फोन कर कारण जानना चाहा लेकिन नतीजा सिफर रहा। पता चला कि अमर घर से फरार है। परिजन प्रीति के होश में आने का इंतजार कर रहे हैं। सहजनवां क्षेत्र के ग्राम टिकारिया निवासी साधु सिंह कहते हैं कि बेटी को होश आ गया तो यह पता चल जाएगा कि आखिर दामाद ने फोन पर क्या कहा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned