scriptनिषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी पर युवती से दुष्कर्म का आरोप, पार्टी के सम्मेलन में मंच से बताई युवती ने अपनी पीड़ा | Woman alleged Nishad party UP state incharge for rape | Patrika News

निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी पर युवती से दुष्कर्म का आरोप, पार्टी के सम्मेलन में मंच से बताई युवती ने अपनी पीड़ा

locationगोरखपुरPublished: Sep 26, 2019 10:46:07 am

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ.संजय निषाद के पुत्र हैं श्रवण निषाद
संगठन में यूपी प्रदेश के प्रभारी पद की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं श्रवण
युवती मध्य प्रदेश में संगठन की प्रदेश पदाधिकारी है

Rape

रेप

गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में तेजी से उभरी निषाद पार्टी में सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा। निषाद पार्टी के यूपी प्रभारी श्रवण निषाद एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। भरी जनसभा में युवती ने प्रदेश प्रभारी पर यह इल्जाम लगाया। श्रवण, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ.संजय निषाद के बेटे व संतकबीरनगर से भाजपा सांसद प्रवीण निषाद के भाई हैं। जबकि आरोप लगाने वाली युवती मध्य प्रदेश की महिला विंग की प्रदेश पदाधिकारी है। युवती ने गोरखपुर में श्रवण निषाद के खिलाफ तहरीर भी दी है। पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।
Read this also: यूपी की इस सत्ताधारी पार्टी में बगावत, राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ अभियान

युवती के मुताबिक वह बीते अप्रैल में निषाद राज की जयंती समारोह में भाग लेने के लिए गोरखपुर आई थी। 12 अप्रैल 2019 को वह पार्टी कार्यालय पर थी। युवती के मुताबिक श्रवण ने उसे मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
पीड़िता के मुताबिक जब उसने शिकायत की तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ.संजय निषाद व श्रवण के परिवार के अन्य सदस्य उसे ही धमकाते हुए मुंह बंद करने का दबाव बनाने लगे।
बता दें कि बीते 22 सितंबर को पार्टी के एक सम्मेलन में मंच से ही युवती ने श्रवण निषाद पर दुष्कर्म करने का आरोप सार्वजनिक किया।
उधर, निषाद पार्टी ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। पार्टी के पदाधिकारियों का कहना है कि दूसरे पार्टी के लोग साजिश कराकर संगठन को कमजोर करने में लगे हुए हैं।
हालांकि, पुलिस भी अभी जांच की बात ही कह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो