scriptमहिला कांस्टेबल इस हालत में मिली अपने सरकारी आवास में, जब दरवाजा खोला तो सब रह गए अवाक | Woman constable at quarter in this situation family, alleged this | Patrika News

महिला कांस्टेबल इस हालत में मिली अपने सरकारी आवास में, जब दरवाजा खोला तो सब रह गए अवाक

locationगोरखपुरPublished: Sep 26, 2019 02:18:01 pm

एक सप्ताह की छुट्टी ली थी कांस्टेबल ने

UP पुलिस में भर्ती के नाम पर यहां चल रहा खुला खेल, इतने रुपये में हो रही सीधी भर्ती

UP पुलिस में भर्ती के नाम पर यहां चल रहा खुला खेल, इतने रुपये में हो रही सीधी भर्ती

देवरिया में तैनात एक महिला सिपाही अपने क्वार्टर में लटकती मिली है। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई इस मौत के मामले में परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। जबकि विभाग इस आत्महत्या करार दे रहा। परिजन के मुताबिक कांस्टेबल बेटी जब दुपट्टे से लटककर अपनी जान दी तो उसकी गर्दन पर रस्सी के निशान क्यों बने हुए हैं। यही नहीं चेहरा पर मारपीट का भी निशान है। परिजन इस मामले की निष्पक्ष जांच चाहते हैं।
Read this also: विधायक जी पेश होने गए थे दूसरे मामले में, जज ने दूसरे मामले में भेज दिया जेल, विरोधी जश्न मना रहे

गाजीपुर की रहने वाली है युवती, कांस्टेबल के पद पर थी तैनात
देवरिया के बनकटा थाना पर आरक्षी के रूप में तैनात 25 वर्षीया जुलेखा खातून गाजीपुर के कासिमाबाद क्षेत्र के सोनबरसा गांव की रहने वाली थी। जुलेखा की दो और बहनेें पुलिस विभाग में ही हैं। उसकी बहन जमीला मिर्जापुर में है तो आसमां इलाहाबाद में तैनात है।
बुधवार की शाम को जुलेखा देवरिया कोतवाली परिसर में बने सरकारी आवास में लटकती मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजन जानकारी होते ही पहुंच गए।
गुरुवार को मृतक कांस्टेबल के पिता मुमताज, मां हदीशुल आदि की मौजूदगी में चाचा मुर्तुजा ने आरोप लगाया कि घटनास्थल को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। उन्होंने उच्चाधिकारियों से इस बाबत निष्पक्ष जांच की गुहार लगाई।
बता दें कि जुलेखा एक सप्ताह की छुट्टी ली थी। परिजन के मुताबिक 22 सितंबर को घर आई थी। गाजीपुर से वह 24 सितंबर को देवरिया वापस आ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो