सीएम योगी के शहर में महिला का बंद बक्से में मिला शव, पुलिस मौके पर, सपा ने दिया बयान

एक बक्से में महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच हया है। बक्सा बंदे में झाड़ियों को पास मिला।

By: Abhishek Gupta

Updated: 01 Oct 2020, 07:44 PM IST

गोरखपुर. सीएम योगी (CM Yogi) का शहर गोरखपुर भी महिलाओं की प्रति हो रही आपराधिक वारदातों से अछूता नहीं हैं। गुरुवार को यहां एक बक्से में महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच हया है। बक्सा बंदे में झाड़ियों को पास मिला। अंदर लाश की पुष्टि होने से लोगों के होश उड़ गए, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। शुरुआती जांच में पुलिस को महिला की हत्या कर उसका शव बक्से में डालने का अंदेशा है। महिला के गले में चोट के गहरे निशान मिले हैं, ऐसे में पुलिस को लग रहा है कि गला दबाकर महिला की हत्या की गई है। पोस्टमार्टम के बाद मौत की असल वजह पता चल पाएगी।

ये भी पढ़ें- हाथरस मामला: मृतका के पिता ने कहा- डाला जा रहा दबाव, किया मुझे नजरबंद, वीडियो हो रहा वायरल

मामला पीपीगंज थाना क्षेत्र के मानीराम बंधे के पास का है। यहां कुदारिया गांव के पास झाड़ियों से बंद बक्से में अज्ञात महिला का शव मिला था, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ तीन थानों की पुलिस फोर्स पहुंची थी।

पुलिस का यह है कहना-

एसपी नॉर्थ अरविंद पाण्डेय ने मौके पर पहुंचकर बताया है कि बक्से से अज्ञात महिला का शव मिला है। शुरुआती जांच पता चला है कि महिला का गला दबाकर हत्या की गई है। महिला ने घरेलू परिधान के साथ गले में मंगलसूत्र पहन रखा था। फिलहाल शव की शिनाख्त कराने के साथ ही पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- बलरामपुर मामलाः डीएम ने मृतका के परिवार को दिया 6.18 लाख का चेक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट है हैरान करने वाली

सपा ने साधा निशाना-

मामले में समाजवादी पार्टी ने कहा कि वीवीआईपी गोरखपुर में प्रतिदिन महिला अपराधों में इजाफा होता जा रहा है। महिला की हत्या,बक्से में मिला शव। महिला अपराध को रोकने के लिए सीएम ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया, खानापूर्ति करने के लिए मामलों में एसआईटी की जांच या फिर किसी पुलिस वाले का तबादला होता है। महिलाओं को सुरक्षा कब मिलेगी?

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned