scriptबर्दाश्त नहीं हुआ बेटी का गम , बुजुर्ग महिला की ने तोड़ा दम | woman suicied by hanging in Kanail Village | Patrika News
गोरखपुर

बर्दाश्त नहीं हुआ बेटी का गम , बुजुर्ग महिला की ने तोड़ा दम

पति नहीं ले गया साथ तो महिला ने लगाई फांसी

गोरखपुरAug 18, 2016 / 07:21 am

sarveshwari Mishra

Hanging

Hanging

गोरखपुर. पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े से आहत पत्नी से फंदे से लटककर जान दे दी। बताया जा रहा कि बाहर कमा रहे पति के साथ वह जाने की जिद पर अड़ी थी, जबकि पति अपनी बूढी मां को अकेला छोड़कर ले जाने को तैयार नहीं था। उधर, महिला की मौत की सूचना मायके पहुंचते ही उसका लालन पालन करने वाली मासी सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और चल बसी। 



बेलीपार क्षेत्र के कनइल गांव के रहने वाले शक्तिनाथ दिल्ली में रह कर कुछ काम धंधा करते हैं। 33 वर्षीया पत्नी ममता ढाई साल के बेटे और बुजुर्ग सास के साथ अकेली रहती थी। शक्तिनाथ करीब एक महीना पहले घर लौट कर आये थे। अब जाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन पत्नी साथ जाने का जिद्द पकड़ी थी। बूढी मां का हवाला देकर वह समझाने की कोशिश कर रहे थे। इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद भी हो रहा था। पत्नी ममता किसी सूरत में रुकने को तैयार न थी। 



मंगलवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। बताया जा रहा कि ममता ने रात में कुछ नहीं खाया और अपने कमरे में चली गईं। रात में किसी समय छत की कुण्डी में साड़ी का फंदा लगाकर जान दे दी। सुबह सब लोग जाने तो अवाक् रह गए।
पत्नी की मौत की सूचना उन्होंने मायके भेजवाई। 



मौत की सूचना मिलते ही महिला की 80 वर्षीया मौसी को सदमा लगा और उन्होंने प्राण त्याग दिए। ममता को झंगहा में रहनेवाली 80 वर्षीया बुजुर्ग मौसी सोनमती ने पालन पोषण किया था और कन्यादान भी उन्होंने ही किया था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो