CM योगी आदित्यनाथ के जिले की सड़कें भी नहीं हो सकीं गड्ढामुक्त, VIDEO में देखें सड़कों का हाल

   CM योगी आदित्यनाथ के जिले की सड़कें भी नहीं हो सकीं गड्ढामुक्त, VIDEO में देखें सड़कों का हाल
Ditch Free UP Roads

सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में बदहाल हैं सड़कें, सीएम के निर्देश के बाद भी सड़कों की नहीं हुई मरम्मत।

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश की कमान जब योगी आदित्यनाथ के हाथों में सौंपी गई थी तो विकास की एक उम्मीद जगी थी। चुनाव में वादा भी किया गया था कि सूबे को विकास की राह पर अग्रसर करेंगे। जनता ने यकीन किया और पूर्ण बहुमत से कमान बीजेपी को दे दी। सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार बन गई। उनका मुख्यमंत्री बनना भी उनके जिले गोरखपुर की सड़कों की बदहाली नहीं दूर कर सका।



सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर प्रथम आगमंबपर जब 15 जून तक सड़कों को गड्ढामुक्त करने का ऐलान किया तो वह उम्मीद पुख्ता हो गई। लेकिन मुख्यमंत्री के अपने शहर की सड़कों का हाल देख ऐसा लगता कि अधिकारियों को जब मुख्यमंत्री के शहर को लेकर डर नहीं तो अन्य जगहों की सड़कों को गड्ढामुक्त करने के अभियान को समझा जा सकता है।



शहर के स्पोर्ट्स कॉलेज के आसपास की सड़कों का बुरा हाल है। जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे इधर से गुजरने वाले लोगों के लिए मुसीबत है। बड़ी गाड़ियों का आवागमन होता रहता है लेकिन क्या छोटी क्या बड़ी सबको सुरक्षित निकलने के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतनी पड़ती वर्ना ये सड़के कभी भी दुर्घटना की वजह बन जाए। सबसे अहम यह कि ये सड़कें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखनाथ मंदिर से 2 से 3 किलोमीटर की दूरी पर है।



शहर में ही गोरखनाथ मंदिर क्षेत्र में भगौती चैराहा से मंदिर को जाने वाली सड़क देख यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि सड़क पर चल रहे कि गड्ढों में। बरसात के दिनों में हाल और खराब। दो रास्ते इस चैराहा से जाते हैं, दोनों मंदिर की ओर ही लेकिन दोनों की स्थिति बदहाल है। यहीं से अन्य तरफ जाने वाले रास्ते की स्थिति भी बदहाल ही है। खराब होना लाजिमी है जब मुख्यमंत्री के आवास की ओर जाने का रास्ता ही अपनी हालत पर आंसू बहाता दिख जाए तो अन्य रास्तों की स्थिति का अंदाजा खुद ही लगाया जा सकता है।



देखें वीडियो
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned