scriptकमरे में पहुंचा तो दोस्त को इस हालत में देख दंग रह गया, फिर गोली मार दी | You too brutus friend killed friend in gorakhpur | Patrika News

कमरे में पहुंचा तो दोस्त को इस हालत में देख दंग रह गया, फिर गोली मार दी

locationगोरखपुरPublished: Jan 25, 2018 03:53:01 am

बांसगांव थानाक्षेत्र में एक युवक ने पड़ोसी युवक को गोली मार दी

firing on ajay jaitpura
गोरखपुर। बांसगांव क्षेत्र में एक युवक ने अपने तथाकथित दोस्त को गोली मार दी। मामला आशनाई से जोड़कर देखा जा रहा। आरोपी युवक ने पिता के लाइसेंसी हथियार से गोली मारी है। घटना को अंजाम दे युवक फरार हो गया। गांववालों की मदद से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत को देखते हुए मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया। देर रात को इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। उधर, पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर असलहा बरामद कर लिया है।
बांसगांव के उनौला गांव के अमित का उसके पड़ोसी भीम से काफी अच्छी दोस्ती थी। गांव में दोनों साथ ही देखे जाते थे। भीम दैनिक मजदूरी किया करता था जबकि अमित सफाईकर्मी का बेटा है।
बुधवार को भीम घर से किसी काम से निकला लेकिन जल्द ही घर आ गया। दोपहर में उसका पड़ोसी दोस्त अमित भी घर लौटा तो वह सीधे भीम के घर गया। कमरे में भीम को अमित ने किसी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। बताया जा रहा कि अमित वह देखकर आगबबूला हो गया। वह तेजी से घर आया और पिता की लाइसेंसी बंदूक लेकर वापस गया। वहां उसने भीम पर गोली चला दी।
गोली से घायल भीम वहां से भागा तो अमित ने उसे दौड़ा लिया। इतने में आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। गोली मारने के बाद अमित फरार हो गया।
इसी बीच गांववालों ने पुलिस को सूचित कर दिया। मौके पर स्थानीय पुलिस टीम पहुंची। घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से डाॅक्टर ने मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया। इलाज के दौरान देर रात में भीम ने दम तोड़ दिया।
उधर, पुलिस टीम ने आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से लाइसेंसी हथियार और चार कारतूस भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।
पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। फौरी तौर पर मामला आशानाई से जोड़कर बताया जा रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो