scriptधोखे से प्रेमी युगल को ठहराया, प्रेमी को बंधक बना प्रेमिका के साथ… | Young Girl Gang raped by her fiance friends | Patrika News

धोखे से प्रेमी युगल को ठहराया, प्रेमी को बंधक बना प्रेमिका के साथ…

locationगोरखपुरPublished: Jan 16, 2018 04:03:30 am

प्रेमी युगल आए थे तरकुलहा देवी मां के दर्शन को, सर्दी की रात में कोहरा गिरने से ठहर गए दोस्त के घर

Woman raped MMS clip made

Woman raped MMS clip made

गोरखपुर। कोहरे से डर कर जिस जगह को महफूज समझ प्रेमी जोड़ा रात काटने गया था वह जीवन भर का जख्म दे गया। जिस दोस्त ने अपने दोस्त और उसकी मंगेतर को पनाह दी थी उसी ने अपने दो अय्याश दोस्तों संग मिलकर दोस्त की मंगेतर संग रेप किया। जब मंगेतर को बचाने की कोशिश युवक ने की तो उसे मारपीट की गई। शोर सुनकर गांव के किसी ने 100 नंबर पर पुलिस को काॅल कर जानकारी दी। मौके पर पहंुची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि युवती को चिकित्सीय सहायता व जांच के लिए भेज दिया गया है।
मामला चैरीचैरा क्षेत्र के एक गांव का है। गोरखपुर के तहरकुलहा देवी मंदिर का दर्शन करने एक युगल आया था। लड़की कुशीनगर के अहिरौली बाजार थानाक्षेत्र की है। ग्रेजुएशन कर रही यह लड़की अपने मंगेतर केसाथ देवी मां के दर्शन को आई थी। दर्शन के बाद ये मंदिर के पास ही काफी वक्त गुजारे। देखते ही देखते शाम हो गई। शाम होते ही भारी कोहरा पड़ने लगा। कोहरा को देखते हुए युवक प्रदीप ने अपने एक दोस्त से मदद मांगी और रविवार की रात कहीं ठहरने की व्यवस्था करने को कहा। प्रदीप के दोस्त ने चैरीचैरा में ही एक दूसरे दोस्त का घर होने की बात कह वहां बुलाया।
पीड़ित युवती व प्रदीप के अनुसार घर पर पहुंचने पर दोस्त ने उसे अपने घर से कुछ दूरी पर एक खाली घर में ठहरा दिया। राजन नामक यह दोस्त देर रात में वहां आया। तहरीर के मुताबिक राजन के साथ उसके दो अन्य साथी रामदयाल चैहान व बजरंगी भी थे। दरवाजा पीटने लगे। दरवाजा नहीं खोलने पर तीनों ने मिलकर दरवाजा तोड़ दिया। फिर प्रदीप की पिटाई कर उसे बंधक बना लिया और युवती के साथ गैंगरेप किया।
शोर सुनकर गांव के किसी ने डाॅयल 100 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल की आपबीती सुनने के बाद तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। पीड़िता के मंगेतर की तहरीर पर तीनों के खिलाफ बंधक बनाकर गैंगरेप किए जाने का केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो