script

घर से निकली युवती, घरवालों को व्हाट्सअप से मिली उसकी ऐसी तस्वीर कि मच गया हड़कंप

locationगोरखपुरPublished: Sep 11, 2019 09:34:10 am

परिजन ने युवती के गायब होने के पीछे दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया

young man uploads school girl pornographic photo by making an ID on FB,MP State Cyber Police arrested the accused from home,MP State Cyber Police ,cyber police,cyber crime in India,cyber crime,school girl,minor girl,collage girl,latest news in hindi,Jabalpur,latest news in hindi,Facebook,socia media use in india,

demo pic

मुख्यमंत्री के जिले में अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वालों के हौसले पस्त नहीं हो पा रहे हैं। एक मोबाइल कंपनी के आॅफिस में काम करने वाली युवती का मंगलवार को अपहरण कर लिया गया। हद तो यह कि रात में युवती को बंधक बनाए जाने की फोटो उसके घर व्हाट्सअप किया गया। परेशान परिजन ने दो आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल युवती का पता नहीं चल सका है।
चौरीचौरा क्षेत्र के ओमनगर काॅलोनी के रहने वाले अनिल कुमार पांडेय की पुत्री 23 वर्षीया काजल भोपा बाजार में एयरटेल आॅफिस में काम करती है। रोज की भांति वह मंगलवार को भी आॅफिस के लिए सुबह नौ बजे निकली थी। लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चला। बेटी समय से घर नहीं पहुंची तो परिजन परेशान हुए। उसके परिचितों के पास पता लगा ही रहे थे कि शाम को मोबाइल पर व्हाट्सअप मैसेज मिला। इसमें युवती की तस्वीर थी। उसे बंधक बनाया गया था और मारा पीटा गया था।
तस्वीर देख परिजन परेशान हो उठे। तत्काल पुलिस को सूचित किया। परिजन ने इस हरकत के लिए कस्बे के अनूप जायसवाल व विजय पाठक पर आरोप लगाया। परिजन की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनको हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार युवती को खोजने के लिए कई टीम लगा दी गई हैं। आरोपियों से गहनता से पूछताछ भी हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो