scriptडीजे बजाने के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार | Young man beaten brutally till death in CM city | Patrika News
गोरखपुर

डीजे बजाने के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

शनिवार की देर रात में डीजे पर नाचने को लेकर हो गया था युवक का मनबढ़ों से विवाद

गोरखपुरApr 22, 2018 / 05:04 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

patrika

crime,police,suicides,Murder charges,shajapur news,suspected death,

गोरखपुर। मुख्यमंत्री के जिले में अपराधियों के हौसले पस्त होने का नाम नहीं ले रहा। हालात यह कि पुलिस को आपराधिक घटनाओं के खुलासे के बाद अपनी पीठ थपथपाने का मौका तक नहीं दे रहे। शहर के कैंट थानाक्षेत्र में डीजे बजाने के विवाद में मनबढ़ों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी तो बड़हलगंज में हत्या कर फेंकी गई लाश मिलने से पुलिस की पेशानी पर बल पड़ गया है। हालांकि, शाम तक पुलिस ने शहर क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पहला मामला गोरखपुर शहर क्षेत्र का है। शहर के कैंट थानाक्षेत्र के एमएमएमयूटी पुलिस चैकी इलाके के महादेवपुरम में एक शादी समारोह था। शनिवार की देर रात में डीजे में डांस करने को लेकर कुछ मनबढ़ युवकों का एक युवक से कहासुनी हो गया। कहासुनी इतनी बढ़ी कि मनबढ़ भैरोपुर के आदित्य उर्फ भीम को मारने पीटने लगे। लोग बीच बचाव करते इसके पहले युवकों ने आदित्य को बुरी तरह मारपीट दिया। मनबढ़ उसे तबतक मारते रहे जबतक वह अधमरा नहीं हो गया। युवक के बेहोश होने के बाद मनबढ़ों ने उसे मरा समझ कर छोड़ दिया। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल के लिए लेकर गए लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अस्पतााल में डाॅक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में नामजद बब्लू, सूरज और प्रिंस को गिरफ्तार भी किया है। जबकि दो अन्य आरोपी युवक अभी भी फरार हैं।
एक अन्य मामले में बड़हलगंज क्षेत्र के झुमिला बाजार के पास एक युवक की लाश मिली है। युवक की पहचान राजौली गांव के उपेंद्र नायक पुत्र रामबेलास के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक की हत्या कर लाश को फेंक दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो