scriptचाकू से गोदकर युवक की हत्या,आरोपी गिरफ्तार | young man dead in gorakhpur accused arrested | Patrika News

चाकू से गोदकर युवक की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

locationगोरखपुरPublished: Jun 26, 2022 06:23:35 pm

Submitted by:

Punit Srivastava

गोरखपुर के बांसगांव क्षेत्र के बरौली गांव में शनिवार रात एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।Youth murdered by stabbing, accused arrested

chaku_godkarhatya.jpg
गोरखपुर में बांसगांव इलाके के बरौली में एक युवक की हत्या कर दी गई। पुरानी रंजिश में यह हत्या की गयी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बांसगांव इलाके के बरौली के रहने वाले हरिशंकर यादव और इंद्रासन चौहान के परिवार का कई दिनों से किसी बात को लेकर आपसी में विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर शनिवार को भी दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इस बीच हरिशंकर यादव ने इंद्रासन सिंह चौहान की दो बेटियों संध्या (21) और गायत्री (18) पर चाकुओं से अचानक हमला कर दिया।
हमले में दोनों बहनें मामूली रूप से घायल हो गईं। बहनों पर हमला होते देख भाई रघुनाथ चौहान (16) बचाने आ गया। हमलावर ने उस पर भी चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए। रघुनाथ के पेट में कई बार चाकू मारे गए, जिससे वह वहीं गिर गया।
इस बीच गांव के कुछ लोग उस तरफ दौड़े, तो हमलावर भाग गया।। परिजन घायल रघुनाथ को कौड़ीराम के एक प्राइवेट अस्पताल पर ले गए। वहां से डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखकर उसे पहले जिला अस्पताल और फिर बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही उसकी रास्ते में मौत हो गई।
सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि हरिशंकर यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
गिरफ्तार आरोपी बांसगांव के अडरौली गांव के नन्दलाल यादव का पुत्र रविशंकर यादव है। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो