लड़की ने भिजवाया था जेल, फिर भी नहीं माना, रिश्ता टूटने पर थूक दी गुटखे की पीक

लड़की ने भिजवाया था जेल, फिर भी नहीं माना, रिश्ता टूटने पर थूक दी गुटखे की पीक
Spit of Gutkha on girl

Sarweshwari Mishra | Updated: 05 Sep 2019, 02:17:00 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

युवती शहर के कोतवाली इलाके के एक अस्पताल में नर्स है

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर के खोराबार में जब एक युवक का रिश्ता टूट गया तब नाराज युवक ने युवती के ऊपर गुटखे का पीक थूक दिया। युवती की तहरीर पर केस दर्ज कर खोराबार पुलिस जांच कर रही है। आरोपी खोराबार के वर्तमान ब्लॉक प्रमुख शैलेष यादव का चचेरा भाई है।


दरअसल, युवती शहर के कोतवाली इलाके के एक अस्पताल में नर्स है। वह खोराबार के मद्रहवा गांव के बलराम यादव के साथ पांच साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रही। इस बीच उसे पता चला कि बलराम ने बिना बताए किसी और युवती से शादी कर ली है। इसके बाद युवती ने उससे दूरी बना लिया। यह बात बलराम को नागवार गुजरी और उसने युवती का पीछा करना शुरू कर दिया। मंगलवार रात जब युवती नौ बजे अस्पताल से स्कूटी से घर जा रही थी। इस दौरान मोहद्दीपुर से बलराम ने पीछा करना शुरू कर दिया। रास्ते में छेड़खानी करता रहा। पीछा करते करते जब सिंघड़िया के पास पहुंचा तब उसने युवती पर गुटखे की पीक थूक दी।


युवती ने पहले भी भिजवाया था जेल
आरोपी बलराम अपने चचेरे भाई ब्लॉक प्रमुख के नाम पर आए दिन लोगों को धमकी देता रहता है। इसकी हरकतों से खुद ब्लॉक प्रमुख भी परेशान रहते हैं। इससे पहले भी युवती इसे गोरखनाथ थाने में पकड़वा चुकी है। उसे जेल भी हो चुका है। युवती का आरोप है कि आए दिन वह उसके साथ छेड़खानी करता था। युवती ने छेड़खानी और दबंगई से आजिज आकर अपने आने जाने का रास्ता बदल दिया था। वह देवरिया बाईपास मार्ग से होकर जाने लगी थी। पिछले एक महीने से वह दोबारा मोहद्दीपुर से होकर जाने लगी। इस बीच फिर शोहदे की नजर पड़ गई। युवती की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned