गोरखपुर में लव जिहाद! किशोरी को अगवाकर निकाह करने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • पुलिस को अब मौलवी की तलाश जिसने निकाह करवाया

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर. जिले में एक बार फिर कथित लव जेहाद का मामला सामने आया है। पुलिस ने मूल रूप से बिहार के रहने वाले गोरखपुर निवासी के खिलाफ लव जेहाद के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। उसपर आरोप है कि युवक ने पड़ोस में रहने वाली किशोरी को अगवाकर उससे न सिर्फ जबरन निकाह किया, बल्कि शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। उसकी मां की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर लड़की का मेडिकल करा रही है। रेप की पुष्टि होने पर रेप की धाराएं भी बढ़ाई जाएंगी। इसके अलावा पुलिस को उस मौलवी की भी तलाश है जिसने निकाह पढ़वाया।

इसे भी पढ़ें- Gorakhpur Love Jihad आरोपी महबूब से लव जेहाद की धारा हटाई गई, रेप व जालसाजी में भेजा जेल

किशोरी की मां ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि शहर के शाहपुर क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाले समस्तीपुर (बिहार) के मूल निवासी तबारक खान का का बेटा उनकी बेटी को परेशान करता था। उनका आरोप है कि बीते एक मार्च को उनकी बेटी को जबरन अगवा कर उससे जबरन निकाह कर लिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर में लव जेहाद का पहला मामला दर्जः पहचान छिपाकर छात्रा को भगा ले गया कर्नाटक का युवक

बेटी को परेशान और गुमसुम देखकर परिवार के लोग भी परेशान हो गए। परिजनों का आरोप है कि लड़की के बैग से उर्दू में लिखा कागज मिला, जिसकी छानबीन करने पर वह निकाहनामा निकला। इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस से शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया। प्रभारी सीओ गोरखनाथ ने मीडिया से कहा है कि आरोपित गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिये आशा ज्योति केन्द्र भेजा गया है। रेप की पुष्टि हुई तो धाराएं बढ़ाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि निकाह कराने वाले को भी पुलिस ढूंढ रही है।

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned