scriptयूपी के इस जिले में युवक को पीट पीटकर मार डाला | Youth brutally murdered in deoria in love affair | Patrika News
गोरखपुर

यूपी के इस जिले में युवक को पीट पीटकर मार डाला

प्रेम प्रसंग का मामला

गोरखपुरMar 05, 2019 / 04:03 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

murdar

TMC Leader Murder

देवरिया में देर रात में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होना बताया जा रहा है। युवक की बर्बर तरीके से हत्या के बाद शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक कर आरोपी फरार हो गए। मंगलवार की सुबह रेलवे ट्रैक के पास मिले शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।
देवरिया कोतवाली के पुरवा मेहड़ा गांव के बीस साल के युवक राजेश उर्फ सोनू शहर में ही प्राइवेट जाॅब करता था। कांशीराम आवासीय काॅलोनी में रहने वाली एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि युवती के प्रेम में ही उसने उसी काॅलोनी के पास एक किराये पर कमरा ले रखा था।
बताया जा रहा है कि सोमवार की रात में कुछ लोगों ने युवक राजेश की पीट पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया और फरार हो गए। मंगलवार की सुबह लोगों ने रेलवे ट्रैक के पास शव को देखा। शव की पहचान सोनू के रूप में हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक के शरीर पर कई जगह जख्मों के निशान थे। मौत की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। युवक के पिता राममूरत गुप्ता ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो