यूपी में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दरोगा समेत चार पर केस

यूपी में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दरोगा समेत चार पर केस

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 23 Sep 2019, 05:48:59 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

Jungle Raj Return in Uttar Pradesh

  • गुस्साएं लोगों ने शव रखकर सड़क जाम कर दिया
  • कई घंटे की मान मनौव्वल के बाद केस दर्ज किए जाने के ऐलान पर लोगों ने जाम खत्म किया

यूपी में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। खलीलाबाद क्षेत्र में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से फरार हो गए। नेदुला बाइपास पर हुई इस वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच जाम कर दिया। सड़क जाम तकतक रहा जबतक स्वयं एसपी बृजेश सिंह ने लापरवाही में बनकसिया प्रभारी को निलंबित कर दिया। पुलिस ने चैकी प्रभारी समेत चार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

Read this also: Ayushman Bharat सूबे के अव्वल जिले में ही महज दस से बारह प्रतिशत गोल्डेन कार्ड बन पाए आैर पीठ थपथपा रहे साहबान

संतकबीरनगर क्षेत्र के उनखास के रहने वाले तीस साल के लवकुश यादव सोमवार को बंजरिया में गेंहू पिसवाने जा रहे थे। बाइक पर सवार तीन लोग उनके साथ ही चलने लगे। एनएच पर स्थित नेदुला चैराहा के पास उनके करीब पहुंचकर चलती गाड़ी से ही एक युवक ने लवकुश को गोली मार दी। गोली लगने से लवकुश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।
दिनदहाड़े हुए इस वारदात से क्षेत्र के लोग आक्रोशित हो गए। परिवारीजन के साथ लोगों ने गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया। गुस्साएं लोगों ने कई बसों व ट्रकों को भी क्षति पहुंचाई।
हाईवे जाम होने से कई किलोमीटर जाम लग गया। जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंची। लोगों को समझाना शुरू किया लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुई।

Read this also: प्रेमिका के दरवाजे पर आग का गोला बन गया प्रेमी, प्रेमिका ने पहचानने से किया इनका, बोली कोई...

मौके पर पहुंची पुलिस कप्तान बृजेश सिंह ने मृतक के पिता सूर्यलाल से तहरीर ली। पीड़ित पक्ष ने प्रेमप्रकाश सिंह पुत्र राजबली सिंह, आकाश उर्फ दिव्यांशु सिंह पुत्र सुबाष सिंह, शैलेंद्र सिंह पुत्र रामउजागिर सिंह, मेंहदावल के बनकसिया चैकी के प्रभारी चंदन कुमार के खिलाफ तहरीर दी। एसपी के आदेश पर इन लोगों पर हत्या और आपराधिक षडयंत्र का केस दर्ज किया गया। एसपी ने आरोपी दरोगा को तत्काल निलंबित करने का भी आदेश दिया। कार्रवाई होने के बाद लोगों ने जाम खत्म किया और फिर आवागमन बहाल हो सका।

Read this also: प्रधान करता था अपनी दो बेटियों के साथ रेप, एक दिन कमरे में पहुंच गई मां तो...

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned