गाड़ी ओवरटेक करने पर दबंगों को आया गुस्सा, बाइक सवार युवकों को रोका और पिस्टल निकाल मार दी गोली


दबंगई में हत्या

गोरखपुर में गाड़ी को ओवरटेक करने के विवाद में एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। किशोर अपने दोस्त के साथ मेडिकल काॅलेज दवा लेने जा रहा था। एक बोलेरो गाड़ी से ओवरटेक करने पर उसका विवाद हुआ और बोलेरो सवार बदमाश ने गोली मार दी। घर पहुंचकर दोस्त ने जब जानकारी दी तो परिजन को पता लग सका।
शनिवार की देर शाम को गोरखनाथ क्षेत्र के राजेंद्रनगर पश्चिमी के रहने वाले काशीनाथ चौहान का पुत्र आकाश चौहान (17) अपने दोस्त अंगद के साथ दवा लेने के लिए मेडिकल काॅलेज की ओर जा रहा था। बाइक आकाश चला रहा था। इसी बीच उसके पीछे आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने ओवरटेक करनी चाही लेकिन आकाश ने रास्ता देने की बजाय अपनी बाइक और तेज कर दी। काफी दूर तक दोनो गाड़ियों में एक दूसरे को ओवरटेक करने प्रतिस्पर्धा होती रही। फततेपुर डिहवा मोड़ के पास बोलेरो सवारों ने आकाश की बाइक को रोका। वे लोग दोनों युवकों से उलझ गए। विवाद बढ़ा तो बोलेरो सवार लोगों में शामिल एक व्यक्ति ने पिस्टल निकाल ली। पिस्टल से उसने फायर कर दी। गोली आकाश के कमर में जा लगी। गोली लगने से आकाश जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। गोली चलने से डरा उसका दोस्त अंगद वहां से भाग खड़ा हुआ। उधर, बोलेरो सवार भी वहां से भाग निकले।
इस घटना के बाद आसपास के लोग वहां एकत्र हो गए। काफी देर बाद जब आकाश घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी मोबाइल पर फोन किए। एक व्यक्ति ने एक्सीडेंट होने की सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे। मेडिकल काॅलेज उसे लाया गया जहां डाॅक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, घर पहुंचे दोस्त अंगद ने सारी बात बताई तब लोगों ने पुलिस को सूचित किया।
पुलिस अज्ञात बदमाशों की खोजबीन में जुटी है।

धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned