scriptमोदक राजेश दिनेश राव होंगे गोरखपुर के डीआईजी | Modak Rajesh dinesh rao will be new dig of Gorakhpur | Patrika News

मोदक राजेश दिनेश राव होंगे गोरखपुर के डीआईजी

locationगोरखपुरPublished: Jan 18, 2020 02:22:52 pm

शासन ने निरस्त किया लव कुमार का गोरखपुर स्थानांतरण

crime rate is high in jodhpur and no action taken by police commission

Sucide Toilet,Sucide Toilet,Sucide,Sucide,प्यार में परिवार बना बाधा तो प्रेमी युगल ने खाया जहर, आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच चल रहा संघर्ष,प्यार में परिवार बना बाधा तो प्रेमी युगल ने खाया जहर, आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच चल रहा संघर्ष,जोधपुर में नकबजनों-वाहन चोरों के हौसले के आगे जोधपुर कमिश्नरेट पुलिस का सरेंडर, आमजन चिंतित

आईपीएस अधिकारी लव कुमार के गोरखपुर के उप पुलिस महानिरीक्षक की तैनाती को शासन ने निरस्त कर दिया है। अब यहां की कमान यातायात उप महानिरीक्षक की जिम्मेदारी निभा रहे मोदक राजेश दिनेश राव को सौंपी गई है।
आदेश के मुताबिक प्रदेश के जिन 10 बड़े अफसरों को नई तैनाती मिली है उनमें यातायात पुलिस उप महानिदेशक की जिम्मेदारी देख रहे मोदक राजेश दिनेश राव को गोरखपुर परिक्षेत्र की जिम्मेदारी मिली है। जबकि इसके पूर्व स्थानान्तरित कर गोरखपुर में तैनात किए गए आईपीएस अधिकारी लव कुमार के स्थानांतरण को निरस्त कर दिया गया है। आजमगढ़ परिक्षेत्र की जिम्मेदारी एससी दुबे को सौंपी गई है। इसके पहले श्री दुबे पुलिस उप महानिरीक्षक पीएसी मुरादाबाद का कार्य देख रहे थे।
बता दें कि तीन दिन पहले ही शासन ने स्थानांतरण आदेश जारी किया था। गोरखपुर के एसएसपी रह चुके लव कुमार को यहां का डीआईजी बनाया गया था। वह वर्तमान में लखनऊ में कारागार DIG के पद पर हैं। जबकि गोरखपुर के निवर्तमान DIG जय नारायण सिंह को कानपुर भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो