scriptबारातियों ने गांव में कर दिया कुछ ऐसा कि शादी की खुशियां मातम में हुई तब्दील, देखें वीडियो | 1 died two injured in firing due to parking dispute in a marriage | Patrika News

बारातियों ने गांव में कर दिया कुछ ऐसा कि शादी की खुशियां मातम में हुई तब्दील, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 15, 2018 06:38:27 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

बारातियों और गांववालों के बीच गाड़ी पार्किंग को लेकर विवाद हो गया। जिसमें कुछ बारातियों ने मौके पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

demo

बारातियों ने गांव में कर दिया कुछ ऐसा कि शादी की खुशियां मातम में हुई तब्दील, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा। रबूपुरा थाना क्षेत्र के चंदनपुर गांव में आई बारात के लोगों और गांववालों के बीच गाड़ी पार्किंग को लेकर विवाद हो गया। जिसने बाद में हिंसक रूप ले लिया और कुछ बारातियों ने मौके पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे तीन युवकों को गोली लग गई। जिसमें से एक मौत हो गई और अन्य दो का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर दो नामजद सहित पांच लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

मुन्ना बजंरगी के बाद अब इस कुख्यात को गोलियों से किया छलनी, अकेला छोड़कर भागे साथी, देखें वीडियो

दरअसल, नगला चांदन गांव में खुशी का माहौल था। गांव के चरन सिंह की बेटी की शादी के लिये काफी संख्या में बरती पहुंचे थे। हरियाणा से आई बारात में कुछ बारातियों ने ग्रामीणों के घर के बाहर कार खड़ी कर दी। जिसके बाद कार हटाने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें कुछ बारातियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और देखते-दखते खुशी का माहौल मातम में बादल गया। फायरिंग के दौरान कनपटी में गोली लगने से 21 वर्षीय जगमोहन गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि बंदूक के छर्रे लगने से 13 वर्षीय प्रेमपाल और 10 वर्षीय अशोक भी घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां जगमोहन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए बारातियों की तीन कारों पर पथराव शुरू कर दिया। जिससे गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। वहीं घटना के बाद सभी बाराती मौके से फरार हो गए। लड़की पक्ष के अधिकांश लोग भी वारदात के बाद से गायब बताए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

न्यूज एंकर राधिका कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, ऐसे हुई मौत

एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि मृतक के भाई राजकुमार की शिकायत पर पुलिस ने जिला पलवल थाना चांदहट के गांव भोंडा निवासी कैलाश व गांव सोंडा निवासी भीम सिंह समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो