4 घंटे में 2 सीरियल वारदात: दो पेट्रोल पंप कर्मियों से 10 लाख की लूट, कोतवाली प्रभारी सस्पेंड

Highlights

- लूट की दो सीरियल वारदातों से ग्रेटर नोएडा में मचा हड़कंप

- पेट्रोल पम्पों को निशाना बना बदमाशों ने लूटे दस लाख रुपए

- दो थाना क्षेत्रों में हुई दिनदहाड़े वारदात

By: lokesh verma

Published: 09 Jan 2021, 12:01 PM IST

ग्रेटर नोएडा. दिनदहाड़े हुई लूट की दो वारदातों में बैंक में पैसा जमा करने के लिए जा रहे दो पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों दस लाख की लूट के बाद हड़कंप मच गया। जहां सूरजपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने हथियारो के बल पर आठ लाख रुपये लूट लिए। वहीं बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में सेंट्रो कार सवार चार बदमाशों ने दो लाख रुपए लूट लिए। आठ लाख की लूट के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने सूरजपुर कोतवाली प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस का दावा है कि घटना के संबंध में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- चावल व्यापारी से 13 लाख लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में देवला गांव के पास स्थित कर्णवाल पेट्रोल पंप के दो कर्मचारियों के साथ आठ लाख की लूट हुई। बताया जा रहा है कि पंप के सुपरवाइजर अर्जुन और अंकित सुबह लगभग ग्यारह बजे आठ लाख रुपए कैश जमा करने के लिए स्कूटी से जा रहे थे। स्कूटी अर्जुन चला रहा था। पैसा स्कूटी की डिग्गी में रखा था, जिसे सूरजपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया में जमा कराना था। दोनों कर्मचारी जैसे ही सूरजपुर स्थित डाकघर के पास पहुंचे पीछे से बुलेट बाइक पर आए दो बदमाशों ने उनकी स्कूटी को हथियारों के बल पर रोक लिया। एक बदमाश बुलेट तो दूसरा स्कूटी लेकर फरार हो गया, जिसकी डिक्की में आठ लाख रुपए रखे थे।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों कर्मचारियों से घटना के बारे में जानकारी ली। आठ लाख रुपए लूट के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने सूरजपुर कोतवाली प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी को सस्पेंड कर दिया। वहीं पुलिस का दावा है कि घटना के संबंध में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही घटना का पर्दाफाश होगा।

हथियार लहराते हुए फरार हुए बदमाश

वहीं, लूट की दूसरी वारदात बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में गुर्जर सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क के सामने हुई। डेल्टा-1 सेक्टर में स्थित पेट्रोल पंप के दो कर्मचारी प्रवेश कुमार व रविकांत दो लाख रुपये एचडीएफसी बैंक में जमा कराने के लिए जा रहे थे। दिन में लगभग ढाई बजे जैसे ही वह गुर्जर सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क के पास पहुंचे तो पीछे से सेंट्रो कार से आए चार बदमाशों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। कार से उतरते ही बदमाशों ने पिस्टल निकाल ली। पिस्टल देखकर रविकांत दूर भाग गए। बदमाशों ने दूसरे कर्मचारी प्रवेश से पैसे मांगे। उसने पैसे दे दिए। पैसे लेकर बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- सर्वे करने के बहाने दो महिलाओं ने किया दस साल के बच्चे का अपहरण

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned