script

10वीं कक्षा के छात्र की गोली मारकर हत्या, तनाव के चलते पुलिस फोर्स तैनात

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 04, 2020 12:23:57 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे की घटना
– पारिवारिक विवाद में 10वीं के छात्र की हत्या
– घटना के बाद कस्बे में तनाव का माहौल

greater-noida.jpg
ग्रेटर नोएडा. जेवर कस्बे में पारिवारिक विवाद और रंजिश के कारण 10वीं कक्षा के एक छात्र की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मृतक की बुआ के लड़के रवि, अजय और एक अन्य अलीम के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद कस्बे में तनाव के मद्देनज़र सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया। हत्या के बाद फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है।
यह भी पढ़ें- अवैध संबंधों के चलते दामाद ने करायी थी ससुर की हत्या, नोएडा के शूटर ने वारदात को ऐसे दिया अंजाम

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया की मृतक के चाचा ने जेवर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके भाई चंद्रशेखर छोकर उर्फ भूरा के छोटे बेटे आशीष की गुरुवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। आशीष 10वीं कक्षा का छात्र था। शिकायत के अनुसार, गुरुवार सुबह दस बजे के करीब वह अपने घेर में पशुओं को पानी पिलाने के लिए गया था। उसी दौरान बुआ के लड़के रवि सिंह व अजय सिंह निवासी करौला, हरियाणा ने आशीष को आवाज़ देकर निर्माणाधीन मकान में बुला लिया। आरोप है कि रवि व अजय ने अपने तीसरे साथी अलीम के साथ मिलकर छात्र को सीढ़ियों पर पकड़ लिया। उसके बाद छात्र पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। गोली आशीष के सिर व गर्दन में लगी। आशीष को गंभीर अवस्था में जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुबह हत्या की वारदात की खबर मिलने के बाद पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
मादक पदार्थों की तस्करी में हत्या की आशंका

छात्र आशीष के पिता भूरा उर्फ चंद्रशेखर कस्बे में शराब तस्करी का काम करते हैं, जिसकी वजह से उसे कई बार जेल भी जाना पड़ा है। करीब दो सप्ताह पूर्व कोतवाली पुलिस ने उसे अप मिश्रित शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। चंद्रशेखर अभी भी जेल में बंद है। वहीं चंद्रशेखर की बुआ के लड़के पर भी मादक पदार्थों की तस्करी करने की आम चर्चा लोगों में हैं। तस्करी को लेकर ही दोनों परिवारों में रंजिश चलती है। इसी वजह से छात्र की जान गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो