नाली के पानी को लेकर हुए संघर्ष में चली गोली, महिला समेत दो की मौत, एक की स्थिति नाजुक

Highlights:

-मामला दादरी थाना क्षेत्र के नई बस्ती बैरंगपुर गांव की है

-बिरेंद्र की पत्नी मीनू और विनीत की पत्नी अंजलि के बीच नाली के पानी को लेकर झगड़ा हो गया

-झगड़े में दोनों पक्षों के पुरुष भी शामिल हो गए

ग्रेटर नोएडा। दादरी क्षेत्र कस्बा क्षेत्र में गुरुवार सुबह नाली के पानी को लेकर हुए संघर्ष में गोली चलने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें : खूनी संघर्ष में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले युवकों का पुलिस ने किया बुरा हाल

दरअसल, मामला दादरी थाना क्षेत्र के नई बस्ती बैरंगपुर गांव की है। जहां रहने वाले बिरेंद्र की पत्नी मीनू और विनीत की पत्नी अंजलि के बीच गुरुवार सुबह नाली के पानी को लेकर झगड़ा हो गया। देखते ही देखते झगड़े में दोनों पक्षों के पुरुष भी शामिल हो गए। दोनों तरफ से लाठी-डंडे, फरसे और फिर गोली चली। गोली लगने से रविंदर, ब्रह्म सिंह तथा पड़ोस में रहने वाली महिला प्रेम घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायल रविंदर और प्रेम की मौत हो गई, जबकि ब्रह्म सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना में कुछ और लोग घायल हुए हैं। सिर पर फरसा लगने से घायल एक व्यक्ति की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश

डीसीपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विनीत और उसकी पत्नी अंजलि को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना के अन्य आरोपी सुंदर, ललित, अमित, गौरव, सत्ते, अनुज की पुलिस तलाश कर रही है। घटना के बाद फैले तनाव को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned