Car Driver को गनप्वाइंट पर लेकर स्कूटी सवार युवकों ने महिला डॉक्टर से की दरिंदगी, रोते हुए थाने पहुंची पीड़िता

Car Driver को गनप्वाइंट पर लेकर स्कूटी सवार युवकों ने महिला डॉक्टर से की दरिंदगी, रोते हुए थाने पहुंची पीड़िता

Nitin Sharma | Updated: 15 Aug 2019, 12:12:07 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • महिला डॉक्टर के थाने पहुंचने पर पुलिसकर्मियों ने थाने से भगाया, अब दर्ज किया गैंगरेप का मुकदमा
  • हरियाणा पुलिस ने दनकौर थाने में ट्रांसफर की एफआईआर, जांच में जुटी पुलिस
  • कार से ड्राइवर के साथ अपने घर लौट रही थी महिला डॉक्टर

ग्रेटर नोएडा। खाली पड़े मकान की सफाई कराकर ड्राइवर संग अपने घर लौट रही महिला ड्राइवर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। ड्राइवर को गनप्वाइंट पर लेकर डॉक्टर के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। जिसके बाद आरोपी स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गये। वारदात के बाद पीड़िता अपनी गुहार लेकर थाने पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें भगा दिया। जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत हरियाणा के बल्लभगढ़ थाना पुलिस को दी। जहां से पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली में एफआईआर को ट्रांसफर कर दिया।

Good News: इस बड़े शहर में जल्द घटेंगे फ्लैटों के दाम, खरीदारों के लिए बेहतर मौका

मकान की सफाई कराकर ड्राइवर के साथ घर लौट रही थी डॉक्टर

जानकारी के अनुसार, हरियाणा के बल्लभगढ़ निवासी महिला डॉक्टर वहीं पर अपने परिवार के साथ रहती हैं। वह ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में डॉक्टर हैं। पीड़िता डॉक्टर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि दनकौर क्षेत्र के देवटा गांव में उनका एक मकान है। मकान खाली पड़ा हुआ है। 9 अगस्त को वह अपने कार ड्राइवर राहुल के साथ गाड़ी से देवटा गांव में घर की सफाई कराने के लिए आई थीं। सफाई कराने के बाद वह गाड़ी में बैठकर घर लौट रही थी।

Video: सिगरेट न लाने पर पांच युवकों ने अपने खास दोस्त को दी ऐसी खौफनाक सजा, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका और फिर किया गैंगरेप

पीडि़ता के अनुसार वह देवंटा गांव से गाड़ी में बैठकर अपने घर बल्लभगढ़ लौट रही थी। इसी दौरान स्कूटी सवार तीन युवकों ने पशु चिकित्सालय के पास ओवर टेक रोक लिया। उन्होंने इशारा करके ड्राइवर से गाड़ी का शीशा खुलते ही उसे गनप्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गये। वहीं पीडि़ता रोते हुए थाने पहुंची। आरोप है कि यहां से पुलिसकर्मियों ने उन्हें टरका दिया। जिसके बाद पीडि़ता बल्लभगढ़ के थाने पहुंची। वहां उन्होंने मामले की शिकायत दी। दनकौर कोतवाली प्रभारी समरेश सिंह ने बताया कि पीडि़ता ने हरियाणा के बल्लभगढ़ थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। जो स्थानांतरित होकर थाने में आई है। इस पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned