Fastag नहीं होने पर मांगा दोगुना टोल, कार सवार युवकों ने बूथ कर्मचारियों को जमकर पीटा

Highlights:

-टोल बूथ के शीशे और कंप्यूटर आदि सामान भी तोड़ा

-युवकों की करतूत सीसीटीवी में कैद

-पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली के क्षेत्र स्थित ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के बील अकबरपुर टोल प्लाजा टोल टैक्स को लेकर टोलकर्मियों और सेंट्रो सवार तीन-चार युवकों विवाद हो गया। जिसके बाद कार सवार युवकों ने न सिर्फ टोलकर्मियों से मारपीट कर दी, बल्कि टोल बूथ के शीशे और कंप्यूटर आदि सामान भी तोड़ दिया। ये सारी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Fastag लगवाने को लेकर फिर आया आदेश, लगवाने को सरकार ने तय की ये अंतिम तारीख

दरअसल, टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ और टोलकर्मियों से मारपीट करने वाले सेंट्रो सवार युवकों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस इनकी तलाश कर रही है। एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि बील अकबरपुर टोल प्लाजा पर रविवार देर रात करीब तीन बजे एक सेंट्रो कार कार नंबर एचआर 51 वी 0722 नेशनल हाईवे-91 पर उतर रही थी। कार में फास्टैग नहीं लगा था, जिस कारण बूथ में बैठे कर्मचारी राघव यादव ने दोगुना टोल मांग लिया। इस पर कार में बैठे चारों युवकों ने गाली देनी शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर सभी युवक कार से हॉकी और डंडे लेकर निकल आए। चारों ने टोल कर्मचारी पर हमला कर दिया और तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: नेशनल हाईवे पर अब और महंगा हो जाएगा सफर, पहली अप्रैल से लागू हो जाएंगे नए टोल रेट

एडीसीपी ने बताया कि हंगामे की सूचना पर सुपरवाइजर शकील खान बाहर निकला तो चारों ने उसे भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मारपीट और तोडफोड से टोल कर्मचारियों में दहशत का माहौल है। टोल प्रबंधक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। जिसके आधार पर एफआईआर कर ली गई है। कार के पंजीकृत संख्या से आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned