scriptफुफेरी बहन का नंबर मांगा तो आग बबूला हो गया युवक, सीने में मार दी गोली | 5 arrested in a murder case | Patrika News

फुफेरी बहन का नंबर मांगा तो आग बबूला हो गया युवक, सीने में मार दी गोली

locationग्रेटर नोएडाPublished: May 07, 2020 01:34:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मामला बादलपुर थाना क्षेत्र के धूम मानिकपुर गांव का है
-पुलिस ने हत्या के सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया
-घटना में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद कर लिए

firing.jpg

,,

ग्रेटर नोएडा। बादलपुर थाने की पुलिस ने सोमवार की रात धूम मानिकपुर गांव में हुई हत्या के सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद कर लिया है। दरअसल, बादलपुर थाना क्षेत्र के धूम मानिकपुर गांव में सोमवार की रात अंकित रावल ने अपने दोस्त दुष्यन्त उर्फ गोलू, मनीष, अरुण और लोकेश के साथ मिलकर आशू उर्फ प्रशांत की गोली मार दी थी। गंभीर रूप से घायल आशू को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की रिपोर्ट मृतक के पिता श्रीपाल ने दर्ज कराई थी।
यह भी पढ़ें

कोरोना संक्रमित महिला से हॉस्पिटल में छेड़छाड़, दो कर्मचारी गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आए अंकिल रावल, दुष्यन्त उर्फ गोलू, मनीष, अरुण पुत्र और लोकेश को पुलिस आशु की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार की रात ही आरोपी अंकित को गिरफ़्तार कर लिया था। उससे पूछताछ के बाद उसके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल तमंचा, 01 जिंदा व 01 खोखा कारतूस बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

Lockdown 3.0 के बाद इस जिले में कोरोना के मरीजों में हुई बढ़ोतरी, तैयार हो रहा 1000 बेड का अस्पताल

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में मुख्य आरोपी अंकित ने बताया कि प्रशान्त रावल ने कुछ दिन पहले उससे बुआ की लड़की का मोबाइल नम्बर मांगा था। तभी से वह प्रशान्त से रजिंश रखने लगा था। सोमवार की रात इसी बात को लेकर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो