scriptकूड़ा डालने को लेकर आमने-सामने आए दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, पुलिस बल तैनात | 6 injured in fight between two groups | Patrika News

कूड़ा डालने को लेकर आमने-सामने आए दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, पुलिस बल तैनात

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 25, 2020 09:34:49 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-खूनी संघर्ष में 6 लोग घायल
-शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात
-पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी

screenshot_from_2020-06-25_09-07-23.png
ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कस्बे में स्थित मुबारकपुर गांव में दो पक्षों में अंबेडकर भवन के पास कूड़ा डालने को लेकर विवाद हो गया। जो देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें 6 लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही सूरजपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं गाँव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर दिया है।
यह भी पढ़ें

सांसद Azam Khan का मीडिया प्रभारी लूट के आरोप में गिरफ्तार, भैंस-जेवर और नगदी बरामद

नोएडा सेंट्रल जोन-2 के डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में रहने वाले नेत्रपाल जाटव तथा राजकमल शर्मा के परिवार के बीच मंगलवार देर रात को कूड़ा डालने को लेकर विवाद हो गया। दोनों तरफ से लाठी, डंडे व धारदार हथियार से एक-दूसरे पर हमला हुआ। इस घटना में छह लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

‘SSP साहब! दरोगा ने मेरी पत्नी को अपने वश में कर साथ रख लिया है, मेरी मदद करो’

डीसीपी ने बताया कि नेत्रपाल के पक्ष के लोग कस्बे में सब्जी आदि की दुकान लगाता है। वह दुकान का कूड़ा रास्ते में डाल देता था। इस बात को लेकर दूसरे पक्ष से इनका विवाद हुआ था। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया है ताकि दोबारा से किसी तरह का कोई विवाद न हो सके।

ट्रेंडिंग वीडियो