scriptपुलिस की धर-पकड़ के बावजूद सरकारी कर्मचारी से ही हो गई इतने लाख की लूट, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस | 6 lakh looted from government employee in greater noida | Patrika News

पुलिस की धर-पकड़ के बावजूद सरकारी कर्मचारी से ही हो गई इतने लाख की लूट, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 16, 2018 02:03:06 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

हथियार के बल पर सरकारी खाद केंद्र कर्मचारी से लूटे छह लाख

greater noida

पुलिस की धर-पकड़ के बावजूद सरकारी कर्मचारी से ही हो गई इतने लाख की लूट, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

ग्रेटर नोएडा। पुलिस की धर-पकड़ के बावजूद अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ग्रेटर नोएडा से भी एक लूट की घटना सामने आई है जहां तीन बाइक सवार बदमाशों ने सरकारी कर्मचारी से हथियार के बल पर 6 लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया लूट की सूचना मिलते ही जिले के एसएसपी समेत भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गयी और मामले की जांच में जुट गए।
घटना दादरी नगर के जीटी रोड के कृष्णा फार्म हाउस के पास की है। जानकारी के मुताबिक नरेश कुमार दादरी के बील अकबरपुर गांव में सरकारी यूपी कॉपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड खाद केंद्र पर तैनात है। नरेश कुमार केंद्र पर हुई बिक्री का सभी पैसा इकट्ठा कर दादरी के पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने जा रहे थे। लेकिन जैसे ही नरेश कुमार बाइक पर दादरी नगर के जीटी रोड स्थित कृष्णा फार्म हाउस के पास पहुंचे तभी उनका पीछा कर रहे बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने नरेश की बाइक को रोक लिया और तमंचा तान दिया। इसके बाद दूसरे बदमाश में नरेश कुमार का रुपयों से बैग छीन लिया जिसमें लगभग 6 लाख थे। जब नरेश ने इस बात का विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग की ओर बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। लूट की वारदात की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। एसएसपी अजय पाल शर्मा ने बताया की वारदात में तीन बदमाश शामिल थे और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो