script9th class girl going to school molested | स्कूल जा रही 9वीं क्लास की छात्रा के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर दबाया गला | Patrika News

स्कूल जा रही 9वीं क्लास की छात्रा के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर दबाया गला

दनकौर कोतवाली क्षेत्र में चांगोली गांव के नजदीक स्कूल जा रही 9वीं क्लास की एक छात्रा छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पहले एक मनचले युवक ने छेड़छाड़ की। जब छात्रा ने विरोध जताया तो उसके साथ मारपीट की।

ग्रेटर नोएडा

Published: October 23, 2021 05:19:02 pm

ग्रेटर नोएडा. दनकौर कोतवाली क्षेत्र में चांगोली गांव के नजदीक स्कूल जा रही 9वीं क्लास की एक छात्रा छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पहले एक मनचले युवक ने छेड़छाड़ की। जब छात्रा ने विरोध जताया तो उसके साथ मारपीट की। घटना के दौरान पीड़िता की बहनें भी साथ थी उनको भी जान मारने की धमकी और पीटने का प्रयास किया गया। राहगीरों ने छात्रा को आरोपी चंगुल से छुड़ाया। परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।
greater-noida.jpg
दरअसल, छात्रा ककोड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली हैं। वह शुक्रवार की सुबह अपनी दो बहनों के साथ साइकिल से स्कूल जा रही थी। चांगोली गांव के नजदीक गांव के युवक कपिल ने नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को साइकिल से गिरा दिया। इसके बाद आरोपी ने पीड़ित के साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी कपिल ने पीड़ित का गला दबाकर उसको जान से मारने का प्रयास किया। इस दौरान पीड़ित को बचाने पहुंची उसकी बहनों को भी आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। राहगीरों ने छात्रा को आरोपी के चंगुल से बचाया। इस पर आरोपी भाग गया। इस घटना में छात्रा को चोट भी आई हैं। जिसके बाद छात्रा ने परिजनों को बताया और पुलिस में शिकायत दी।
यह भी पढ़ें- कक्षा 2 के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, लोग बोले- भूत ने पीट-पीटकर मार डाला

परिजनों से शिकायत लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि जल्द ही जांच कर जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उनके आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोRepublic Day 2022 LIVE : गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी छावनी में तब्दील, हॉटस्पॉट्स पर रहेगी खास नजरBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलमुजफ्फरनगर सदर सीट : मुस्लिम बहुल सीट पर एक भी दल ने नहीं उतारा अल्पसंख्यक प्रत्याशीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सुभासपा अध्यक्ष कहां से लड़ेंगे चुनाव, ये अभी तक रहस्यWeather Update: राजस्थान में 26 व 27 जनवरी को अति शीतलहर का अलर्ट, 31 तक आसमान साफ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.