scriptस्कूल जा रही 9वीं क्लास की छात्रा के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर दबाया गला | 9th class girl going to school molested | Patrika News

स्कूल जा रही 9वीं क्लास की छात्रा के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर दबाया गला

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 23, 2021 05:19:02 pm

Submitted by:

lokesh verma

दनकौर कोतवाली क्षेत्र में चांगोली गांव के नजदीक स्कूल जा रही 9वीं क्लास की एक छात्रा छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पहले एक मनचले युवक ने छेड़छाड़ की। जब छात्रा ने विरोध जताया तो उसके साथ मारपीट की।

greater-noida.jpg

jaipur

ग्रेटर नोएडा. दनकौर कोतवाली क्षेत्र में चांगोली गांव के नजदीक स्कूल जा रही 9वीं क्लास की एक छात्रा छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पहले एक मनचले युवक ने छेड़छाड़ की। जब छात्रा ने विरोध जताया तो उसके साथ मारपीट की। घटना के दौरान पीड़िता की बहनें भी साथ थी उनको भी जान मारने की धमकी और पीटने का प्रयास किया गया। राहगीरों ने छात्रा को आरोपी चंगुल से छुड़ाया। परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।
दरअसल, छात्रा ककोड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली हैं। वह शुक्रवार की सुबह अपनी दो बहनों के साथ साइकिल से स्कूल जा रही थी। चांगोली गांव के नजदीक गांव के युवक कपिल ने नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को साइकिल से गिरा दिया। इसके बाद आरोपी ने पीड़ित के साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी कपिल ने पीड़ित का गला दबाकर उसको जान से मारने का प्रयास किया। इस दौरान पीड़ित को बचाने पहुंची उसकी बहनों को भी आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। राहगीरों ने छात्रा को आरोपी के चंगुल से बचाया। इस पर आरोपी भाग गया। इस घटना में छात्रा को चोट भी आई हैं। जिसके बाद छात्रा ने परिजनों को बताया और पुलिस में शिकायत दी।
यह भी पढ़ें- कक्षा 2 के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, लोग बोले- भूत ने पीट-पीटकर मार डाला

परिजनों से शिकायत लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि जल्द ही जांच कर जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उनके आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो