scriptVIDEO: दोस्त की शादी में तमंचे पर डांस करना पड़ा भारी, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार | A young man who danced with a gun at a friend's wedding was arrested | Patrika News

VIDEO: दोस्त की शादी में तमंचे पर डांस करना पड़ा भारी, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 10, 2019 03:09:44 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

तमंचे के साथ डांस का वीडियो हुआ था वायरल
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

index.jpeg
ग्रेटर नोएडा। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें अपने दोस्त के शादी में तमंचा लेकर एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा था। अब डांस करने करने वाले एक युवक को ग्रेटर नोएडा कोतवाली दादरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और वायरल वीडियो में दिखाया जा रहे तमंचा और कारतूस बरामद कर लिया है।
कोतवाली दादरी पुलिस की गिरफ्त में खड़ा यह शख्स जान मोहम्मद है। एसपी ग्रेटर नोएडा का कहना है कि जब एक समारोह में तमंचा लेकर डांस करने का वायरल वीडियो सामने आया था। पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश शुरू की तो पता चला की वीडियो में तमंचे को लेकर डांस करने वाला युवक जान मोहम्मद है। जो अपने दोस्त वासीम की शादी में 2 अक्टूबर को सामिल हुआ था और तमंचे के साथ डांस कर रहा था। पुलिस ने जान मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद जान मोहम्मद ने तमंचे को अपने किसी जानकार के पास रख दिया। हालाकि उसकी निशानदेही पर पुलिस ने ककोड से तमंचा और कारतूस बरामद कर लिया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो