scriptNoida फोन पर राेज करता था बातें, रेस्त्रा से निकलते ही युवती के भाई ने कर दी सरेआम हत्या | A young man who spoke to a woman on the phone was stabbed to death | Patrika News

Noida फोन पर राेज करता था बातें, रेस्त्रा से निकलते ही युवती के भाई ने कर दी सरेआम हत्या

locationग्रेटर नोएडाPublished: Mar 02, 2021 08:58:22 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सरेआम दिया दुसाहसिक वारदात को अंजाम
हत्या करके माैके से फरार हाे गया हमलावर

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा. बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवती से फोन पर बात करना एक युवक के लिए आत्मघाती साबित हुआ। युवती के भाई ने नाराज़ होकर, जी टी रोड पर ओम रेस्टोरेंट के पास युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस ने एफ़आईआर दर्ज आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

पंचायत चुनाव से पहले पंचायत का फरमान: चुनाव में शराब बांटने वाले प्रत्याशी का हाेगा बहिष्कार

जीटी रोड पर ओम रेस्टोरेंट के उस समय हड़कंप मच गया जब रेस्टोरेंट से बाहर निकाल रहे एक युवक पर दूसरे युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चाकू के कई वार से युवक गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया। लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी और घायल को इलाज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया।
यह भी पढ़ें

7 खून करने वाले शबनम का ऐसा फोटो हुआ वायरल कि बदलनी पड़ी जेल, दो पुलिसकर्मी भी सस्पेंड

डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि युवक का नाम दीपक उर्फ चांद है और उसकी हत्या उसके पड़ोस में रहने वाले विपिन ने की है। दीपक मोबाइल पर विपिन की बहन से बात करता था। इसकी भनक विपिन को लग गई। इससे नाराज़ होकर उसने दीपक को जान से मारने की ठान ली और घटना को अंजाम देने की फिराक मे लग गया। सोमवार शाम जीटी रोड स्थित ओम रेस्टोरेंट के पास दीपक उर्फ चांद घूम रहा था।
यह भी पढ़ें

Gold खरीदने का यही है सुनहरा मौका, 11000 रुपये सस्ता हुआ सोना

आरोपी विपिन ने उसी दौरान दीपक को दबोच लिया और उसपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चाकू के कई वार से दीपक गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया। शोर सुनकर मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए। जिन्होंने घायल के परिजन एवं पुलिस को सूचना दी‌। गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया और विपिन को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो