scriptखेत में अचानक उतरा हेलीकॉप्टर तो दौड़ पड़े सैकड़ों लोग, अंदर बैठे थे अभिषेक बच्चन और निमृत कौर | Abhishek bacchan and nimrat kaur film dasvi shooting in greater noida | Patrika News

खेत में अचानक उतरा हेलीकॉप्टर तो दौड़ पड़े सैकड़ों लोग, अंदर बैठे थे अभिषेक बच्चन और निमृत कौर

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 01, 2021 05:50:33 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Dasvi Film की शूटिंग ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके के नगला चमरू गांव में हुई। हेलीकॉप्टर से Abhishek Bacchan और Nimrat Kaur पहुंचे थे।

film_shooting-sixteen_nine.jpg
ग्रेटर नोएडा। दादरी इलाके के नगला चमरू गांव में शनिवार को Film Dasvi की शूटिंग हुई। इस दौरान हीरो और हीरोइन हेलीकॉप्टर (Helecopter) से गांव के खेतों में उतरे। जैसे ही लोगों को हेलीकॉप्टर और फिल्म की शूटिंग (Film Shooting) की सूचना मिली तो देखने के लिए सैकड़ों की भीड़ जुट गई। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों के पसीने भीड़ को संभालने में छूट गए। जानकारी के अनुसार निमृत कौर (Nimrat Kaur) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) की दसवीं फिल्म इस साल के अंत तक लॉन्च होने जा रही है।
यह भी पढ़ें

कानपुर की गुमनाम कम्पनी में शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान की हिस्सेदारी, छापे में खुलासा

इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में की जा रही है। इसी के चलते शनिवार को एक्ट्रेस निमृत कौर और अभिषेक बच्चन हेलीकॉप्टर से नगला चमरू गांव पहुंचे। यहां एक खेत में फिल्म की शूटिंग की गई है। शूटिंग करीब दो घंटे तक चली। फिल्म निर्माताओं ने बताया कि इसके लिए बकायदा गौतमबुद्ध नगर प्रशासन से अनुमति ली गई थी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में यामी गौतम भी भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने ज्योति देशवाल का किरदार निभाया है।
कई फिल्मों में काम कर चुकीं निमृत

इससे पहले वर्ष 2016 में निमृत कौर की फिल्म एयरलिफ्ट भी आई थी। इसमें अक्षय कुमार मुख्य किरदार में थे। इसके अलावा निमृत द लंचबॉक्स और लव शव ते चिकन खुराना जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं अब उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग जारी है।
यह भी पढ़ें

यूपी में जल्द खुल सकते हैं स्कूल-कॉलेज, टीचर्स के साथ बच्चों को भी फॉलो करनी होगी यह गाइडलाइन

आगरा में अभिषेक बच्चन कर चुके शूटिंग

गौरतलब है कि इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग आगरा जिले में भी की जा चुकी है। अप्रैल माह में आगरा सेंट्रल जेल में अभिषेक बच्चन और यामी गौतम ने फिल्म की शूटिंग की। इस दौरान भी इन्हें देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई थी। जेल से बाहर आते समय जूनियर बच्चन के फैन्स ने उनके लिए नारे तक लगाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो