scriptदोहरे हत्याकांड में गिरफ्तारी न होने से नाराज मृतकों के परिजनों ने किया ऐसा काम, हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो | accused family protested at noida police headquarter | Patrika News

दोहरे हत्याकांड में गिरफ्तारी न होने से नाराज मृतकों के परिजनों ने किया ऐसा काम, हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 05, 2019 03:26:32 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-एक पक्ष के लोगों ने राइफल, बंदूक आदि हथियारों से लैस होकर दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी
-गोलीबारी में गजेंद्र और आकाश की मौत हो गई थी
-घटना में मृतकों के दोस्त सुनील व जीतू घायल हो गए थे

screenshot_from_2019-12-05_15-13-24_1.jpg
ग्रेटर नोएडा। रबूपुरा के रामपुर गांव में 29 नवंबर को रात पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष के लोगों ने राइफल, बंदूक आदि हथियारों से लैस होकर दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। गोलीबारी में गजेंद्र और आकाश की मौत हो गई थी। दोनों मृतक सगे भाई थे। घटना में मृतकों के दोस्त सुनील व जीतू घायल हो गए थे। इस मामले नामजद कर पुलिस अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जिससे आहत पीड़ित परिवार ने पुलिस के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर सूरजपुर पुलिस हेड क्वार्टर पर प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ें

बिजनेसमैन पति के साथ इस तरह हनीमून मनाना चाहती थी दुल्हन, मना करने पर तलाक की आई नौबत

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन करने वाले लोग उन दो भाइयों के परिजन हैं, जिनकी हत्या 5 दिन पहले पुरानी रंजिश को लेकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर दी गई थी। इस घटना के बाद परिवार डरा हुआ है और गांव में काफी तनाव व्याप्त है। परिजनों का कहना है कि पुलिस के अधिकारियों ने कहा था कि आरोपी को 22 घंटे में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन, 5 दिन बीत जाने के बावजूद अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिसके कारण पीड़ित परिवार पुलिस के प्रति नाराजगी व्यक्त कर रहा है और पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर है। उनका कहना है कि यदि पुलिस शीघ्र ही आरोपियों कि गिरफ्तार नहीं करती है तो वे कोई बड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर होंगे।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में आजम खान को मिली बड़ी राहत

पुलिस के अधिकारियों का कहना कि इस हत्याकांड में फरार चल रहे सात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। एसएसपी ने फरार लोगों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित किया है। मृतक के पिता ने गांव के जिन 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें से राकेश की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे शीघ्र ही इस मामले में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो