scriptGreater Noida Crime : बच्चा चोरी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने नेपाली युवक को पेड़ से बांध पीट-पीटकर मार डाला | accused of child theft beaten to death by villagers | Patrika News

Greater Noida Crime : बच्चा चोरी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने नेपाली युवक को पेड़ से बांध पीट-पीटकर मार डाला

locationग्रेटर नोएडाPublished: Mar 26, 2022 10:07:46 am

Submitted by:

lokesh verma

Greater Noida Crime : ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र के गांव कनारसी में बच्चे का अपहरण कर ले जा रहे एक नेपाली युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार दिया है। पुलिस ने मृतक युवक के भाई की शिकायत एक युवक को नामजद करते हुए कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भी भेज दिया है।

accused-of-child-theft-beaten-to-death-by-villagers.jpg
Greater Noida Crime : ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र के कनारसी गांव में रात एक बच्चे का अपहरण कर ले जा रहे युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक युवक के भाई की शिकायत एक युवक को नामजद करते हुए कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भी भेज दिया है।
दरअसल, घटना गुरुवार की रात करीब 11 बजे की है। बताया जा रहा है कि कनारसी गांव निवासी नरेश के घर में एक चोर घुस गया। आरोप है कि चोर उसके 5 महीने के पोते को वहां से अपहरण करके ले जाने लगा। इसी बीच जब बच्चा रोने लगा तो परिवार के लोगों की नींद खुल गई, जिन्होंने भागकर आरोपी को मौके से धर दबोचा। इसके बाद ग्रामीणों ने उसको पेड़ से बांध दिया और ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर धुनाई की। बताया जाता है कि ग्रामीणों ने आरोपी को बुरी तरह से लाठी-डडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही दनकौर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
यह भी पढ़ें- मामूली विवाद में पति ने डंडे से पीटकर की पत्नी की हत्या, आरोपी फरार

नेपाल का रहने वाला था मृतक युवक

पुलिस ने उसको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान आरोपी युवक ने दम तोड़ दिया। आरोपी युवक की नेपाल के गांव दोंदरा निवासी ननकू के रूप में की गई है।
यह भी पढ़ें- इलाज कराने आई महिला से मेडिकल कॉलेज में रेप, वार्ड बॉय बर्खास्त

जल्द ही सभी आरोपियों को किया जाएगा गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पुलिस ने ननकू को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कराया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही ननकू की मौत हो गई। मृतक के छोटे भाई पंचराम ने नरेश व उसके परिजन और ग्रामीणों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने नरेश को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करते हुए जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो